बड़ी खबर : पुलिस ने यहां पकड़ी भारी संख्या में स्मैक,दो युवक गिरफ्तार

चंबल संभाग में स्मैक का कारोबार दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते छह महीनें में मुरैना और भिण्ड में स्मैक भारी मात्रा में पुलिस ने बरामद भी किया है

By: monu sahu

Published: 15 Jan 2018, 03:19 PM IST

ग्वालियर। चंबल संभाग में स्मैक का कारोबार दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते छह महीनें में मुरैना और भिण्ड में स्मैक भारी मात्रा में पुलिस ने बरामद भी किया है। भिण्ड थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर एक लाख २० हजार रुपए कीमत की स्मैक लेकर जा रहे दो तश्करों को गिरफ्तार कर लिया। कार्यवाही रविवार सुबह करीब १० बजे की है। दोनों ही आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव के अनुसार पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे को सूचना मिली थी कि बाइक पर सवार होकर दो लोग स्मैक की खेप लेकर छेंकुरी के रास्ते गुजरने वाले हैं।

 

इसी पर प्रधान आरक्षक बलवीर सिंह, आरक्षक राजेश कुमार, देवेंद्र सिंह, अजय मौर्य, आशिफ खान सहित आधा दर्जन पुलिस दल को लेकर थाना प्रभारी ने बिना नंबर की काले रंग की बाइक को छैंकुरी की पुलिया के पास घेर लिया।

 

पकड़े जाने पर आरोपियों ने अपने नाम राजकुमार उर्फ सोनू पुत्र खेमराज जाटव निवासी लालपुरा लहार एवं राहुल पवैया पुत्र सुधीर पवैया निवासी छैंकुरी मौ बताए हैं। आरोपियों के कब्जे से २१.५ ग्राम स्मैक जब्त की गई है। इससे पहले भिण्ड और मुरैना में भी भारी मात्रा में स्मैक बरामद की जा चुकी है।

 

3500 की अवैध शराब सहित दो गिरफ्तार
औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में अलग-अलग स्थानों पर अवैध रूप से शराब का विक्रय कर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से ३५०० रुपए कीमती शराब के २८ क्वार्टर जब्त किए गए हैं। थाना प्रभारी सुखदेव सिंह चौहान के अनुसार कल्लू सिंह पुत्र मुंशी सिंह गुर्जर निवासी बमरौली रविवार दोपहर करीब दो बजे हरीराम की कुईया इलाके में अवैध रूप से शराब का विक्रय कर रहा था तभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

वहीं दूसरी कार्यवाही में पुलिस दल ने नोवा फैक्ट्री के पास से शराब की खेप लेकर गुजर रहे संतोष शर्मा पुत्र महेंद्र शर्मा निवासी सिंगवारी को दोपहर ३ बजे दबोच लिया। दोनों ही आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned