script150 की स्पीड से युवक चला रहा था गाड़ी, ढाई किमी तक पुलिस करती रही पीछा | Police Caught Wine in Car | Patrika News

150 की स्पीड से युवक चला रहा था गाड़ी, ढाई किमी तक पुलिस करती रही पीछा

locationग्वालियरPublished: Jan 16, 2018 05:09:38 pm

Submitted by:

monu sahu

सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक कार से सात पेटी अवैध शराब जब्त की है। इसके लिए पुलिस की टीम को ढाई किमी तक कार का पीछा करना पड़ा।

police caught

wine

ग्वालियर। सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक कार से सात पेटी अवैध शराब जब्त की है। इसके लिए पुलिस की टीम को ढाई किमी तक कार का पीछा करना पड़ा। जबकि कार चालक युवक करीब 150 की स्पीड से कार को दौड़ा रहा था। हालांकि शराब की तस्करी करके ले जा रहे लोग पुलिस के हत्थे चढऩे से पहले ही भाग निकले। पुलिस को रविवार की रात सूचना मिली कि कुछ लोग एक कार में अवैध शराब लेकर अंबाह बायपास रोड से गुजरने वाले हैं। लिहाजा टीआई शैलेन्द्र गोविल ने बायपास पर नाकाबंदी करा दी।
यह भी पढ़ें

CM शिवराज सरकार के विरोध में अध्यापकों ने कराया मुंडन,जमकर की नारेबाजी



रात तकरीबन ११ बजे एक कार वहां से गुजरी, लेकिन कार चालक ने पुलिस को देखकर रुकने के बजाय रफ्तार बढ़ा दी। इसके बाद पुलिस की टीम कार के पीछे लग गई। कार हाईवे पर आकर बैरियर चौराहा पहुंची और फिर जौरा रोड पर मुड़ गई। पुलिस ने भी पीछा नहीं छोड़ा।
यह भी पढ़ें

आईसीएसई व आईएससी ने जारी की डेट शीट,इस दिनाक से शुरू होंगे एग्जाम



जब तस्करों को लगा कि पुलिस लगातार पीछे है तो उन्होंने कार को सड़क से नीचे पटक दिया और उतरकर भाग निकले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार की तलाशी ली तो उसमें अंग्रेजी शराब की सात पेटियां रखी मिलीं। थाना प्रभारी ने बताया कि शराब तस्करी में प्रयुक्त की जा रही कार पर दिल्ली का रजिस्ट्रेशन नंबर है।
यह भी पढ़ें

Gwalior fair 2018 : सिर पर पांच मटकी रख इस लड़की ने गिलास पर किया डांस,देखने वाले रह गए हैरान

वह किसी महिला के नाम पर रजिस्टर्ड है, जिससे लगता है कि कार चुराई गई भी हो सकती है। उन्होंने बताया कि शराब तस्करों का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल इस सिलसिले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो