scriptसागरताल में युवक के कूदने की खबर से पुलिस चकरघिन्नी, गोताखोरों ने दिनभर की तलाश, नहीं मिला | police chakragiri, the divers searched for the day, did not find the n | Patrika News

सागरताल में युवक के कूदने की खबर से पुलिस चकरघिन्नी, गोताखोरों ने दिनभर की तलाश, नहीं मिला

locationग्वालियरPublished: May 01, 2019 01:28:19 am

Submitted by:

Rahul rai

बाद में जीवाजीगंज निवासी प्रदीप गर्ग के परिजन तालाब पर आ गए, उनका कहना था कि प्रदीप सुबह से गायब है, कई बार सागरताल में कूदने की कोशिश कर चुका है।

police, divers

सागरताल में युवक के कूदने की खबर से पुलिस चकरघिन्नी, गोताखोरों ने दिनभर की तलाश, नहीं मिला

ग्वालियर। सागरताल में युवक के छलांग लगाने की खबर ने पुलिस और दमकल को परेशान कर दिया। मंगलवार को सुबह से शाम तक गोताखोरों ने तालाब में कई बार डुबकी लगाई, लेकिन उन्हें युवक नहीं मिला। पता चला है कि जिस युवक के तालाब में कूदने की बात सामने आई है, वह पहले कई बार यहां आकर छलांग लगाने की कोशिश कर चुका है। सुबह से वह भी घर से गायब है, उसकी बाइक भी तालाब किनारे लावारिस खड़ी मिली है। पुलिस ने बताया शाम को तलाश बंद की कर दी गई, अब बुधवार को फिर प्रयास किए जाएंगे।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह दो बच्चों ने सागरताल के पास स्थित मंदिर में जाकर पुजारी को बताया कि एक युवक बाइक से आया था, उसने गाड़ी खड़ी कर तालाब में छलांग लगा दी। बच्चों की बात सुनकर पुजारी ने मंदिर के बाहर आकर देखा तो बाइक एमपी 07 एनइ 6242 लावारिस खड़ी मिली, इस पर उसने पुलिस को बुला लिया, कुछ देर बाद दमकल भी आ गई। बाद में जीवाजीगंज निवासी प्रदीप गर्ग के परिजन तालाब पर आ गए, उनका कहना था कि प्रदीप सुबह से गायब है, कई बार सागरताल में कूदने की कोशिश कर चुका है।
गोताखोरों ने चार घंटे की तलाश
बच्चों और प्रदीप के परिजनों की बात मेल खाई तो गोताखोरों ने तालाब में उतर कर तलाश की, करीब चार घंटे तक तालाब का हर कोना खंगाला, कांटे डालकर पानी को अंदर तक खंगाला, लेकिन उनमें कोई नहीं फंसा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो