scriptनदीं में लाश की तलाश में पुलिस हताश | Police desperate in search of dead body in river | Patrika News

नदीं में लाश की तलाश में पुलिस हताश

locationग्वालियरPublished: Jan 21, 2022 01:21:32 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

23 दिन बाद यूपी पुलिस का सहारा टोल प्लाजा से गुजरे वाहनों की गिनती करेगी पुलिस

after 23 days demand  support from UP Police

नदीं में लाश की तलाश में पुलिस हताश

ग्वालियर। नाबालिग का बलात्कार और हत्या में गिरफ्तार तीनों आरोपी लडक़ी की लाश को चंबल नदी में फेंकने का खुलासा कर चुप हो गए हैं। उनकी दलील पर भरोसा कर 4 दिन से पुलिस नदी में लाश ढूंढ खाली हाथ है। अब उसका माथा ठनक रहा है तीनों आरोपियों लाश को किसी दूसरे ठिकाने पर तो ठिकाने नहीं लगाया है। उसे गच्चा देने के लिए नदी में लाश फेंकने की कहानी सुनाई है।
क्योंकि आरोपियों को भी पता है लाश नहीं मिलेगी तो उनका जुर्म साबित करना आसान नहीं होगा। इसलिए 23 दिन बाद पुलिस ने भी लाश की तलाश का दायरा बढ़ाया है। भिंड बार्डर से सटे इटावा, यूपी के थानों से लाश की तलाश में मदद मांगी है।
बलात्कार और हत्या में पकड़े गए अजीत रजक, जगदीश और गोलू एक रट लगाए हैं। लडक़ी को अजीत घुमाने के बहाने अगवा कर लाया था। आंतरी से फर्रूखाबाद के रास्ते में उसने चलते ट््रक में उसके साथ कई बार बलात्कार किया, घर लौटते समय उसका गला घोंटा।
फिर तीनों ने मिलकर उसकी लाश को चंबल नदी के पुल से नदी में फेंक दिया। उनके खुलासे पर बुधवार को ने नदी में ४५ किलोवजन का पुतला फेंककर भी देख लिया। लेकिन लाश नहीं मिली। रिक्रिएशन में सामने आया कि पुल से नदी के पानी की दूरी 103 फीट है। जिस जगह से आरोपी लाश फेंकना बता रहे हैं वहां पानी की गहराई करीब 8 फीट है। आसपास तीन बड़ी चट्टानें हैं।
इसलिए लाश के बहकर आगे जाने की संभावना कम है। इसी जगह को पुलिस कई बार खंगाल चुकी है। फिर लाश क्यों नहीं मिली। नदी का पानी साफ है। पुल से झांकने पर पानी के अंदर पत्थर साफ दिखते हैं। वहां लाश होती तो नजर आती।
यूपी पुलिस, टोल बेरियर से जानकारी
अब लाश को ढूंढने के लिए भिंड बार्डर से सटे इटावा जिले के थानों से मदद मांगी है। यूपी पुलिस को मृतका उम्र और हुलिया बताया है। उससे कहा है इस कद काठी और उम्र की लडक़ी का शव मिले तो बताएं।
इसके अलावा इटावा, भिंड हाइवे पर टोल बेरियर से भी हत्यारोपियों के ट््रक नंबर और फुटेज की जानकारी मांगी है। पुलिस मान रही है हत्यारोपी फर्रूखाबाद से वापस लौटते समय इसी रूट से आना बता रहे हैं तो वाहन एमपी, यूपी बार्ड पर इटावा के टोल बेरियर के फुटेज में दर्ज हुआ होगा।
इनका कहना है
नाबालिग की बलात्कार और हत्या में पकड़े तीनों संदेहियों की रिमांड शुक्रवार को पूरी होगी। तीनों लडक़ी की लाश को चंबल नदी में फेंकना बता रहे हैं। लेकिन नदी में लाश नहीं मिली है। इसलिए इटावा के उन थानों से लाश की तलाश में मदद मांगी है जो भिंड की सीमा से सटे हैं। इसके अलावा हाइवे के टोल प्लाजा से संदेहियों के वाहन की डिटेल जुटाई जा रही है।
रमाकांत उपाध्याय आंतरी थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो