scriptCorona Positive अभिषेक मिश्रा की कॉल डिटेल खंगाली, सुरेश नगर कॉलोनी की पार्क बोरिंग सील | police find travel history of corona positive abhishek mishra | Patrika News

Corona Positive अभिषेक मिश्रा की कॉल डिटेल खंगाली, सुरेश नगर कॉलोनी की पार्क बोरिंग सील

locationग्वालियरPublished: Mar 27, 2020 02:26:47 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

police find travel history of corona positive abhishek gupta’s : सेल्समैन की काॅल डिटेल से मेलजोल रखने वालों की पहचान, सुरेष नगर काॅलोनी की पार्क बोरिंग सील

police find travel history of corona positive abhishek mishra

police find travel history of corona positive abhishek mishra

ग्वालियर. खजुराहो से लौटकर कोरोना पाॅजीटिव हुए चेतकपुरी निवासी सेल्समेन अभिषेक मिश्रा ने किन लोगों से मुलाकात की थी। उनकी काॅल डिटेल से संपर्क रखने वालों का पता लगाया जा रहा है। थाटीपुर की सुरेष नगर काॅलोनी में भी अभिषेक का आना जाना पता चला है तो काॅलोनी का पार्क और बोरिंग को सील किया गया है। काॅलोनी में फोगिंग भी की गई है। उधर इस काॅलोनी में भी अब दहषत हो गई है। अभिषेक का काॅलोनी में जिन लोगों से संपर्क हुआ है उनका भी मेडिकल चेकअप किया जाएगा।

सैंपल लिए गए
काॅलोनी निवासियों का कहना है कि अभिषेक के परिचितों के सैंपल लिए गए हैं। उसके बाद ही काॅलोनी में खबर फैली है। जिन लोगों की सेंपलिंग हुई है वह जिनके संपर्क में आए हैं वह सहमे हुए हैं।

चेतकपुरी पर पहरा बरकरार
उधर अभिषेक के कोरोना पाॅजीटिव निकलने के बाद से चेतकपुरी पर पहरा बरकरार है। गुरुवार को भी काॅलोनी के चारों रास्तों पर पुलिस तैनात थी। सिर्फ दूध, सब्जी, सफाई करने वालों को काॅलोनी में जाने दिया गया।

गोवा से लौटा, पडोसियो ने पुलिस को थमाया
थाटीपुर में सरकारी मल्टी के लोगों ने हंगामा कर दिया। दरअसल यहां रहने वाले परिवार का सदस्य गोवा में नौकरी करता है। कोरोना वायरस का प्रकोप बढने पर घर लौटा था। उसकी वापसी का पता चला तो पडोसियों ने उसे घेर लिया जिद पर अड गए कि मेडिकल चेकअप के बिना यहां नहीं रहने देंगे। पुलिस और स्वास्थ विभाग की टीम को बुलाकर युवक को उनके हवाले किया। टीम उसे मेडिकल चेकअप के लिए ले गई लोग तब हटे।

बाहर से घर लौटा, लोगों ने घेरा बोले पुलिस बुलाओ
ग्वालियर. कोरोना वायरस को लेकर पब्लिक भी अब अलर्ट हो रही है गुरुवार को दिन भर पुलिस और प्रषासन के पास ऐसे दर्जनों फोन आए हैं जिसमें लोगों ने बताया कि उनकी काॅलोनी, मौहल्ले और बस्ती में बाहर से लोग आए हैं, उनका चेकअप कराओ। लोग जब तक हेल्पलाइन नंबर्स पर काॅल करते रहे जब तक टीम पहुंच नहीं गईं। गुरुवार रात को गेंडेवाली सडक पर भी मुंबई से एक युवक के घर लौटने पर लोगों ने हंगामा कर दिया। लोगों का कहना था कि मुंबई में कोरोना का कहर लगातार बढ रहा है। वहां से युवक घर लौटा है, इससे यहां रहने वालों को भी खतरा है। उसका चेकअप होना चाहिए। घर वापस लौटे युवक के परिजन का कहना था कि उसका रेलवे स्टेषन पर चेकअप हो चुका है, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे, उनकी जिद थी कि मेडिकल टीम आकर उनके सामने उसका चेकअप करे, उन्हें रिपोर्ट चाहिए। लोगों ने फोन कर डायल 100 को बुला लिया उसके जरिए अधिकारियों को घटना बताई, तब घर में गए जब आष्वासन मिल गया कि बाहर से आने वाले की मेडिकल टीम आकर जांच करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो