scriptVIDEO : शहर में 8 दिन में चार लूट की वारदातें, वीडियो में देखें पूरी घटना | Police is searching CCTV footage | Patrika News

VIDEO : शहर में 8 दिन में चार लूट की वारदातें, वीडियो में देखें पूरी घटना

locationग्वालियरPublished: Aug 23, 2018 07:01:03 pm

Submitted by:

monu sahu

VIDEO : शहर में 8 दिन में चार लूट की वारदातें, वीडियो में देखें पूरी घटना

thief

VIDEO : शहर में 8 दिन में लूट की कईं वारदातें, वीडियो में देखें पूरी घटना

ग्वालियर/ डबरा । कमलेश्वर कॉलोनी कन्या विद्यालय के पीछे से बाइक पर सवार दो युवकों ने बाजार से घर लौट रही एक महिला का पर्स लूटकर घटना को अंजाम दिया है। घटना बुधवार की रात 8.30 बजे की है महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और करीब 30 हजार की लूट बताई गई है।
यह भी पढ़ें

छर्च थाना पुलिस ने दो स्थानों से 21 हजार की जब्त की शराब

इधर, पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में लूट और बाइक चोरी के मामले बढ़ गए है। पिछले 8 दिन में चार लूट की वारदातें हुई है जिससे क्षेत्र में गिरोह सक्रिय होने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता है हालांकि इस बात को लेकर पुलिस गिरोह की पहचान करने में जुटी है साथ ही पुलिस गश्त पर भी सवाल खड़े हो गए है हालांकि एक लूट की वारदात का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया था।
यह भी पढ़ें

सीआरपीएफ जवान के खाते से निकले 2.06 लाख, जानिए कैसे निकाले खाते से रुपए

कामिनी पुत्री अशोक शिवहरे निवासी सुभाषगंज जो कि अपनी मां किरन शिवहरे के साथ बाजार से घर लौट रहीं थी अभी यह लोग कन्या विद्यालय के पीछे वाली गली पर ही पहुंचे थे कि पीछे से बाइक पर आ रहे दो युवकों ने कामिनी से पर्स छीनकर भाग निकले। लोगों ने बताया कि पर्स छिनने के बाद तेज रफ्तार के साथ बाइक सवार भाग निकले। हालांकि महिला ने चिल्लाया पर जब तक बाइक सवार हवा से बातें करते हुए भाग गए। हालांकि वहां लगे लोगों के सीसी कैमरे में बाइक से भागते हुए वे युवक केद हो गए है। रात में गली में स्ट्रीट लाइट नहीं जलने से बाइक की हेडलाइट की रोशनी के रिफलेक्ट होने की वजह से चेहरे की पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस ने इसी फुटैज के आधार पर तालाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

VIDEO : उमस और गर्मी के बाद झमाझम बारिश, वार्षिक औसत से 185.6 एमएम कम रह गया है आंकड़ा

कामिनी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। कामिनी ने बताया कि उसके पर्स में करीब 20 हजार रुपए कीमत का मोबाइल, एक सोने की लोंग, चांदी के कुछ आभूषण और नगद 3500 रुपए थे।
यह भी पढ़ें

गजब है एमपी : यहां हर दिन गुजरना पड़ता है मौत के रास्ते से, महिला को खटिया पर लिटाकर ले जाते ग्रामीण See Video

9040 रुपए बुजुर्ग की जेब से निकले

सिटी थाना क्षेत्र के न्यायालय के सामने बुधवार को देर शाम एक बुजुर्ग की जेब से किसी बालक ने 9040 रुपए लूट लिए। बुजुर्ग के निशानदेही पर पुलिस ने उस बालक को पकड़ लिया । हालांकि पूछताछ के बाद छोड़ दिया है और पुलिस इस मामले को लूट नहीं मान रही है और चोरी का मामला बता रही है । विष्णुदत्त पांडे ने बताया कि वह ग्वालियर से डबरा आया और इस दौरान न्यायालय के सामने जूते बनाने वाली दुकान पर पहुंचा जूते पहनने के दौरान उनकी जेब से 9040 रुपए गायब हो गए। पुलिस ने इस संबंध में आवेदन ले लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो