scriptकोरोना से संक्रमित मिला पुलिस का जवान, पूरा थाना हुआ क्वारंटाइन | police jawan found of Corona Positive in bhopal | Patrika News

कोरोना से संक्रमित मिला पुलिस का जवान, पूरा थाना हुआ क्वारंटाइन

locationग्वालियरPublished: Jun 04, 2020 05:30:07 pm

Submitted by:

monu sahu

लॉकडाउन से पहले अपने गांव चीनोर थाना क्षेत्र में छुट्टी पर आया था सिपाही

police jawan found of Corona Positive in bhopal

कोरोना से संक्रमित मिला पुलिस का जवान, पूरा थाना हुआ क्वारंटाइन

ग्वालियर। जिले के भितरवार विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चीनोर थाने के पूरे स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया है। मनीष सैनी निवासी बनवार जो आरक्षक के पद पर भोपाल में पदस्थ है। लॉकडाउन से पूर्व अवकाश पर वह गांव आया था लेकिन वह बाद में भोपाल नहीं लौट सका। जिसके चलते डीजीपी के आदेशानुसार उसे चीनोर थाने में आमद दे दी गई। प्रदेश में लॉक डाउन खुलने पर एक जून को उसने भोपाल पहुंचकर थाने में आमद दी। जिसके बाद उसकी जांच की गई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया।
किसानों के नाम से फर्जी तरीके से पंजीयन कराकर गेहूं बेचा, कलेक्टर से की शिकायत

चीनोर थाने से रवानगी डालने से पूर्व उक्त आरक्षक एचसीएम के पास 50 मिनट तक अपना पत्र प्रमाण लेने के लिए बैठा रहा था। इसके चलते थाने के पूरे स्टाफ को क्वारटांइन किया गया। इनमें थाना प्रभारी समेत,3 एएसआई, 3 हवलदार,10 आरक्षक,1 महिला आरक्षक,2 सैनिका शामिल हैं। इनमें से फैमिली वाले कर्मियों को होम क्वारंटाइन व सिंगल को छात्रावास में रखा गया है। एचसीएम रामकुमार वर्मा को ग्वालियर लाइन में क्वॉंरंटीन किया गया है। यह जानकारी एसडीओपी शैलेंद्र सिंह जादौन ने दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो