scriptपुलिस की मुनादी, दुकानदार हद में रखें सामान | Police's money, shopkeepers keep goods in limit | Patrika News

पुलिस की मुनादी, दुकानदार हद में रखें सामान

locationग्वालियरPublished: Oct 24, 2019 01:44:32 am

Submitted by:

Rahul rai

शाम को महाराज बाड़ा, सराफा बाजार और दौलतगंज बाजार में निकले। माइक से एनाउंस कर दुकानदारों से कहा कि दुकानों के बाहर सामान न रखें, इससे ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ रही है

पुलिस की मुनादी, दुकानदार हद में रखें सामान

पुलिस की मुनादी, दुकानदार हद में रखें सामान

ग्वालियर। दुकानों के आगे सडक़ घेरकर सामान रखने वाले दुकानदारों को बुधवार को पुलिस ने मुनादी कर समझाइश दी कि दुकानों की हद में सामान रखें और दुकानों के आगे खड़े होने वाले वाहनों को पार्किग में खड़ा करें। अगर नहीं मानेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पत्रिका द्वारा बुधवार के अंक में सडक़ पर रखा दुकानदारों का सामान, आगे खड़े वाहन, 15 फीट जगह घिरी, शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी, जिस पर ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई।
डीएसपी नरेश अन्नोटिया शाम को महाराज बाड़ा, सराफा बाजार और दौलतगंज बाजार में निकले। माइक से एनाउंस कर दुकानदारों से कहा कि दुकानों के बाहर सामान न रखें, इससे ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ रही है। दुकानों के बाहर खड़े वाहनों को हटवाकर पार्किग में खड़ा करवाया गया। दुकानदारों से कहा कि दुकान के सामने वाहन खड़े न करने दें, वाहन चालकों को पार्किंग में वाहन रखकर आने के लिए कहें।
आज दूसरे बाजारों में समझाएंग
अभी कुछ प्रमुख बाजारों में एनाउंस कर दुकानदारों को समझाइश दी है कि दुकानों के बाहर सडक़ पर सामान न रखें। गुरुवार को दूसरे बाजारों में भी जाकर समझाया जाएगा। अगर नहीं मानते हैं तो कार्रवाई होगी।
नरेश अन्नोटिया, ट्रैफिक डीएसपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो