scriptहाथ जोडकर बोली पुलिस, मास्क लगाओ | Police said with folded hands, put on masks | Patrika News

हाथ जोडकर बोली पुलिस, मास्क लगाओ

locationग्वालियरPublished: Nov 24, 2020 01:01:27 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

कोविड को काबू करना है तो मास्क और सोशल डिस्टेसिंग जरूरी है। सोमवार को पुलिस ने चालानी कार्रवाई के साथ लोगों को समझाइश भी दी। बाजारों में जो लोग बिना मास्क लगाए मिले। उन्हें समझाया कि क्यों खतरा मोल ले रहे हो, मास्क के बिना घर के बाहर कदम रखोगे तो खुद तो संक्रमण के दायरे में आओगे।

Masks were given to people who came to the market without applying masks

हाथ जोडकर बोली पुलिस, मास्क लगाओ

ग्वालियर। कोविड को काबू करना है तो मास्क और सोशल डिस्टेसिंग जरूरी है। सोमवार को पुलिस ने चालानी कार्रवाई के साथ लोगों को समझाइश भी दी। बाजारों में जो लोग बिना मास्क लगाए मिले।

उन्हें समझाया कि क्यों खतरा मोल ले रहे हो, मास्क के बिना घर के बाहर कदम रखोगे तो खुद तो संक्रमण के दायरे में आओगे। अपने परिवार, पडोस और तमाम लोगों मेंं संक्रमण फैलाओगे। जो लोग बिना मास्क के मिले उन्हें मास्क भी थमाए। उधर कोविड-१९ पर काबू के लिए चलाई गई चार कोविड मोबाइल ने ६६ लोगों को बिना मास्क बाजार में घूमने पर चालान थमाए।
यातायात डीएसपी नरेश बाबू अन्नोटिया ने बताया कि कोविड पर काबू के लिए लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। सोमवार को बाडे पर कई ऐसे परिवार थे जो बच्चों के साथ आए थे। लेकिन सुरक्षा के लिए किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था। इन लोगों से हाथ जोडकर कहा कि अपने और दूसरों की सुरक्षा का ध्यान रखो।
तय कर लो बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलोगे। वापस घर जाओगे तो हाथ भी धोना। डीएसपी अन्नोटिया के मुताबिक जो लोग बिना मास्क आए थे। उन्हें इस शर्त पर मास्क भी दिए कि दोबारा घर से बाहर निकलेगें तो यह मास्क चेहरे पर लगा होगा।
मोबाइल ने किए चालान
सोमवार को कोविड मोबाइल नंबर 1- खाता नहीं खोल पाई
कोविड मोबाइल 2- 2० चालान
कोविड मोबाइल 3- 32 चालान
कोविड मोबाइल 4-16
कुल ६४ चालान कर 5800 रू जुर्माना वसूला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो