अगर पुलिस के ये जवान नहीं पहुंचते मौके पर, तो चली जाती इस युवक की जान

अगर पुलिस के ये जवान नहीं पहुंचते मौके पर, तो चली जाती इस युवक की जान

By: Gaurav Sen

Published: 24 Jul 2018, 03:04 PM IST

शिवपुरी। पुलिस के कंट्रोल रूम प्रभारी ने बीती रात गुना बायपास हाइवें पर घायल व बेहोश पड़े व्यक्ति की जान बचाकर मानवता का परिचय दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक गाय को बचाने के फेर में गिर गया था जिसके चलते युवक के सिर व मुंह में गंभीर चोट आ गई थी और वह बेहोशी की हालत में पड़ा था। इसी दौरान जब कंट्रोल रूम प्रभारी डायल 100 वाहनो की चेंकिग करने निकले तो उक्त युवक उन्हे वहां पर पड़ा मिला जिसे उन्होंने तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढें़: कल्युगी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर आठ साल के बेटे की हत्या, चंबल में किया दफन, मिला कंकाल

 

 

जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 10 बजे कंट्रोल रूम प्रभारी जितेन्द्र शाक्य डायल 100 वाहनों को चेक करने के लिए रवाना हुए तो वह गुना बायपास पर पहुंचे तो उन्हे एक युवक हाइवे पर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। साथ ही उसकी बाइक भी किनारे से पड़ी थी। बाद में उसे शाक्य ने उठाया और उस पर पानी डालकर उसे होश में लाए। युवक से उसका नाम पूछा तो उसने बताया कि वह आशिफ सेंगर निवासी माधव नगर है।

ढहने लगी निगम की भूल: पहली बरसात भी नहीं झेल पाए स्टेशन बजरिया के बेतुके डिवाइडर

जब वह बाइक से अपने घर जा रहा था तो गाय बचाने के फेर में वह बाइक फिसलने के कारण गिर गया। इसके बाद उप निरीक्षक शाक्य ने तुरंत डायल 100 से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां बता दें कि इस रोड से सैकड़ो वाहनो को आवागमन होता है, ऐसे में सही समय पर घायल अस्पताल पहुंच गया, नहीं तो उसकी जान पर भी बन सकती थी। इस सराहनीय कार्य करने पर एसपी राजेश कुमार ने कंट्रोल रूम प्रभारी सहित उनके साथ मौजूद स्टॉफ को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

यह भी पढें़: अवैध नाका लगा कर पब्लिक से वसूल रहे थे लाखों,पुलिस के सामने आते ही बताई सच्चाई

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned