scriptप्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के बारे में किया खुलासा | Priyanka Chopra relationship updates | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी के बारे में किया खुलासा

Published: Jan 28, 2016 03:04:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बाजीराव मस्तानी की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार अपने लाइफ पार्टनर और शादी पर चुप्पी तोड़ी।

लखनऊ. अमेरिकी टीवी सीरीज क्वांटिको से लेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी तक यूपी की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पिछले वर्ष कई मौको पर वाह वाही बटोरी। देखते ही देखते उनकी फैन्स की लिस्ट में देश के ही नहीं बल्कि विदेश के भी लोग शामिल हो गए हैं। हाल ही में उनके विकास को देखते हुए उन्हें पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित भी किया गया था। और इसी के साथ अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने ये साबति किया है कि वो सफलता के मुकाम हासिल करती जाएंगी और उन्हें कोई मात नहीं दे सकता (चाहे वो मर्द ही क्या न हों)।

प्रियंका से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि जो डायमंड उन्होंने पहन रखा है वो किसने उन्हें गिफ्ट दिया है, तो इस पर उन्होंने कहा कि वो खुद अपने लिए डायमंड्स खरीदती हैं और इसके लिए उन्हें किसी मर्द की जरूरत नहीं। मैं इंडिपेंडेंट हूं और मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं, सिवाए बच्चे पैदा करने के लिए।

अपनी शादी पर उन्होंने ये कहा-

शादी पर सीधा कोई जवाब न देते हुए उन्होंने कहा कि वो खूब सारे बच्चे पैदा करना चाहती है। मैं हमेशा से खूब सारे बच्चे चाहती हूं और उसके लिए जरूरी है कि मैं शादी करूं। दुनिया में बिना शादी के बच्चे लाना गलत होगा। हम इस तरह के समाज में रहते है। मैं शादी करना चाहती हूं, लेकिन मुझपर कोई ऐसे ही हक नहीं जमा सकता। मेरी जिंदगी में वो खास शक्स तभी आएगा जब मैं सचमुच में उससे प्यार करूंगी। इसलिए नहीं कि वो मुझे खूब सारे डायमंड्स दिलाएगा। बाकी मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं, सिवाए बच्चे पैदा करने के लिए।

प्रियंका ने दी बॉयफ्रैंड को चेतावनी-

इस सवाल पर कि अगर उनके साथ साथ धोखा किया तो वो क्या करेंगी, इस पर पीसी ने कहा कि अगर मेरे बॉयफ्रैंड ने मुझे धोखा दिया तो सबसे पहले तो मैं उसे अच्छा सा सबक सिखाउंगी। मैं उसे खूब मारूंगी। मैं एक ऐसी महिला हूं जो इन मौकों पर आक्रामक हो सकती है।

प्रियंका ने आखिरकार अपने रिलेशनशिप पर किया खुलासा-

किसने कहा कि मेरा कोई लाइफपार्टनर नहीं है। हो सकता है कि मैं घूमती-फिरती रहती हूं और इसलिए उसके साथ समय न बिता पाउं। मैनें अपनी पूरी जिंदगी में ये कभी नहीं कहा कि मेरा कोई पार्टनर है या नहीं।

इससे ये तो साफ हो गया है कि प्रियंका सिंगल नहीं है और कभी भी शादी कर सकती हैं। खैर पूरे देश को और खासकर यूपी में उनके फैंस को उनकी अनाउंसमेंट का इंतजार रहेगा।

वैसे इससे पहले प्रियंका का नाम अक्षय कुमार, शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ जोड़ा जा चुका है, हांलांकि अंत में ये महज अफवाह ही साबित हुई।

प्रियंका जल्द ही फिल्म जय गंगाजल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो