VIDEO: SI ने दिखाई खुलेआम गुंडागर्दी, कर दिए दनादन फायर

VIDEO: SI ने दिखाई खुलेआम गुंडागर्दी, कर दिए दनादन फायर
police sub inspector open gun fire in children fight

Gaurav Sen | Updated: 12 Oct 2019, 01:38:02 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

police sub inspector open gun fire in children fight: गोली माया के शटर से निकल कर उनके पोर्च की दीवार में धंस गई। इससे कॉलोनी में दहशत हो गई। फायरिंग का पता चलने पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई।

ग्वालियर. बच्चों के विवाद पर पड़ोसियों में पथराव और गोलियां चल गईं। घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ।गोली चलाने की हरकत पड़ोसी ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। फायरिंग विजय लक्ष्मी विहार, गोला का मंदिर में शुक्रवार सुबह रामेश्वर सिंह तोमर ने पड़ोसी माया शर्मा के घर पर की है। रामेश्वर गोरखपुर, यूपी में एसआइ है।

गोला का मंदिर टीआइ हीरासिंह चौहान ने बताया माया शर्मा और रामेश्वर सिंह में गुरुवार शाम से झगड़ा शुरु हुआ। माया का भतीजा छोटू गुरुवार शाम को उनके घर के बाहर खड़ा था। तब रामेश्वर ने आकर उसे डंडे से पीटा कहा कि तुमने नातिन को डंडा क्यों मारा था। विवाद सुनकर पुलिस पहुंची थी, लेकिन दोनों ने राजीनामा कर लिया। सुबह फिर दोनों एक दूसरे पर हावी होने लगे। झगड़े में छोटू और माया ने रामेश्वर के घर पथराव कर दिया, सामने से रामेश्वर उसका बेटा अनिल बंदूक और पिस्टल ले आए। इन लोगों ने गोलियां चलाईं।

गोली माया के शटर से निकल कर उनके पोर्च की दीवार में धंस गई। इससे कॉलोनी में दहशत हो गई। फायरिंग का पता चलने पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। रामेश्वर सिंह की बंदूक और पिस्टल जब्त कर ली गई है। हथियारों के लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्षों पर क्रॉस केस दर्ज किया है। उधर छोटू शर्मा का आरोप है कि रामेश्वर सिंह ने जान से मारने की कोशिश की थी, गोली से बुआ माया बच गईं फिर भी पुलिस ने सिर्फ हवाई फायर का केस दर्ज किया है।

छात्रा ने फांसी लगाई, सुसाइड नोट मिला
ग्वालियर. दो दिन पहले फूफा के घर मेहमानी में भिण्ड से आई छात्रा ने शुक्रवार को उनके घर में फांसी लगा ली, खुदकुशी से पहले उसने सुसाइड नोट भी लिखा। बुआ, फूफा उसके सुसाइड का कारण नहीं बता सके हैं।

पुलिस ने बताया कि शिवानी तोमर (18) पुत्री रामराज सिंह निवासी गोहद चौराहा भिंड ने शुक्रवार को फूफा रविन्द्र सिंह सिकरवार के शताब्दीपुरम् घर में फांसी लगा ली। उस वक्त फूफा का परिवार किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था। बेटा बाहर था तब शिवानी ने फांसी लगा ली। कुछ देर बाद फुफेरा भाई वापस आया तो शिवानी फंदे पर लटका देखा।

पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो तीन पेज का सुसाइड नोट रखा मिल गया। उसमें शिवानी ने माता पिता के लिए लिखा था कि घर में उसे मां पिता ने किसी चीज की कमी नहीं होने दी अगले जन्म में भी उनके घर में ही जन्म लेना चाहेगी। पुलिस शिवानी सुसाइड के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned