scriptयूथ के लिए डेनिम मेटेरियल में पोंचू, क्रॉप के साथ विंटर बनेगा स्टाइलिश | Ponchu in denim material for youth, winter will be stylish with crop | Patrika News

यूथ के लिए डेनिम मेटेरियल में पोंचू, क्रॉप के साथ विंटर बनेगा स्टाइलिश

locationग्वालियरPublished: Nov 13, 2019 01:11:09 am

Submitted by:

Harish kushwah

विंटर सीजन आ चुका है और इस बार एक नए तरह का ट्रेंड आपको देखने मिलेगा। डब्ल्यूजीएसएन एक ग्लोबल ट्रेंड फोरकॉस्टिंग बॉडी है, जिसने ऑटम और विंटर के लिए इस बार वॉर्म डेनिम को फैशन के रूप में फोर कास्ट किया गया है।

यूथ के लिए डेनिम मेटेरियल में पोंचू, क्रॉप के साथ विंटर बनेगा स्टाइलिश

यूथ के लिए डेनिम मेटेरियल में पोंचू, क्रॉप के साथ विंटर बनेगा स्टाइलिश

ग्वालियर. विंटर सीजन आ चुका है और इस बार एक नए तरह का ट्रेंड आपको देखने मिलेगा। डब्ल्यूजीएसएन एक ग्लोबल ट्रेंड फोरकॉस्टिंग बॉडी है, जिसने ऑटम और विंटर के लिए इस बार वॉर्म डेनिम को फैशन के रूप में फोर कास्ट किया गया है। ऐसे में विश्व के तमाम डिजाइनर्स विंटर के लिए वॉर्म डेनिम को ध्यान रखते हुए डिजाइंस तैयार कर रहे हैं। इसका असर ग्वालियर के फैशन टें्रड में भी देखने मिलेगा, क्योंकि शहर में अब इस तरह के आउटफिट्स डिजाइन तैयार कर लिए गए हैं, जो कि इस विंटर को फैशन के मामले में यूनीक बनाएंगे। यदि आप भी विंटर के लिए कुछ नए डे्रसेज प्लान कर रहे हैं। पार्टी के लिए कोई डिजाइनर ड्रेस के बारे में सोच रहे हैं तो डेनिम मैटेरियल में गर्म कपड़े आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं।
पोंचू स्टाइल में आउटफिट्स

फैशन डिजाइनर ने बताया कि इस बार डेनिम मैटेरियल पर ही पूरा फोकस होगा और तरह-तरह के आउटफिट्स बनाए जा रहे हैं। शहर की गर्ल्स भी इसे तेजी से पसंद कर रही हैं। बाजारों में भी अब कुछ तरह का कलेक्शन दिखने लगा है। खासतौर पर पोंचू स्टाइल विंटर आउटफिट पसंदीदा होता है। ऐसे में डेनिम में भी स्टाइल फॉलो किया जा रहा है।
पार्टीज में भी करें कैरी

डेनिम मैटेरियल में आने वाले विंटर आउटफिट्स इस तरह से तैयार किए जा रहे हैं, जिन्हें पार्टीज में भी कैरी किया जा सकता है। न्यू ईयर सेलिब्रेशन नजदीक ही है। ऐसे में ये ऐसे विंटर कलेक्शन हैं, जो कि ब्राइट कलर्स, शाइनिंग हो, जो कि इवनिंग पार्टी के हिसाब से भी पहनी जा सकती है।
डेनिम में ड्रेसेज शामिल :

पोंचू, ओवरकोट, शॉर्ट जैकेट, क्रॉप टॉप, पीयर्सिंग वर्क वाले जैकेट।

कुछ अन्य आउटफिट्स भी होंगे शामिल

सिम्पल जैकेट्स

डिजाइनर्स वूलन आउटफिट्स

वूलन टॉप

स्टोल्स
लूज टॉप स्टाइल स्टोल्स

कलरफुल जैकेट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो