scriptबीजेपी के प्रभात झा ने कहा मुझे सिंधिया से है जान का खतरा, मुझे कुछ हुआ तो जिम्मेदार होंगे ज्योतिरादित्य | prabhat jha put allegation on scindia | Patrika News

बीजेपी के प्रभात झा ने कहा मुझे सिंधिया से है जान का खतरा, मुझे कुछ हुआ तो जिम्मेदार होंगे ज्योतिरादित्य

locationग्वालियरPublished: Feb 13, 2018 03:57:13 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने शिवपुरी में सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुझे जान का खतरा है।

prabhat jha

ग्वालियर/शिवपुरी। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने शिवपुरी में सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुझे जान का खतरा है। अगर मुझे कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे। प्रभात झा ने इस बात की शिकायत चुनाव आयोग को भी कर दी है। उन्होंने एक पत्र के माध्यम से चुनाव आयोग में सिंधिया की शिकायत की है साथ ही प्रभात झा ने अटेर चुनाव में मिली हाल का जिम्मेदार भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया है और चुनाव आयोग को शिकायत मिलने पर कार्यवाही करने से पूर्व जांच करने की नसीहत भी दे दी…

 

यह भी पढ़ें

कृषि वैज्ञानिकों की इस भविष्यवाणी ने उड़ाऐ किसानों के होश, फसलों को होगा भारी नुकसान

 

उन्होंने पत्र में लिखा है कि
ङ्क्षसधिया हिंसा की राजनीति कर रहे हैं। उनकी इस प्रकार की मानसिकता स्वस्थ लोकतंत्र के लिए खतरनाक संकेत हैं। सिंधिया ने कोलारस विधानसभा के पोलिंग बूथों पर प्रदेश पर से अपने असामाजिक तत्वों को तैनात किया गया है जो हिंसा फैलाकर चुुनाव को प्रभावित करने का मन रखते हैं। इस चुनाव में उनके कुछ कार्यकर्ता मुझे व्यक्तिगत रूप से जान से मारने की मानसिकता से सक्रिय हैं यदि मुझे इस तरह निशाना बनाया गया है तो इसकी संपूर्ण जबावदेही ज्योतिरादित्य सिंधिया की होगी।

 

MAHA SHIVRATRI 2018: हर-हर महादेव से गूंजा शिवालय, शिव यानी कल्याण!

 

ये है विवाद का कारण
शिवपुरी के रिजौदा गांव में ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा चल रही थी। इस सभा में कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। सभा में सभी जगहों के कांग्रेस के पोलिग एजेंट बुलाए गए थे। इन्हीं पोलिंग एजेंटों में एक रमेश परिहार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि सिंधिया जी मुझे आज्ञा दें तो में बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद प्रभात झा को जान से मार दूं। इस दौरान सिंधिया सभा में मौजूद थे और मंच पर बैठे हुए थे।

एक आरोप यह भी
प्रभात झा ने यह भी आरोप लगाया है कि सिंधिया ने अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल किया है। अटेर चुनाव में निर्वाचन अधिकारी की शिकायत चुनाव आयोग में कर दी थी, जिसके बाद चुनाव आयोग ने बिना किसी जांच के सभी निर्वाचन अधिकारियों को हटा दिया था। इस चुनाव में बीजेपी को कांग्रेस से हार मिली थी। कांग्रेस के सत्यदेव कटारे के पुत्र हेमंत कटारे ने अटेर उपचुनाव जीता था।

ट्रेंडिंग वीडियो