प्रज्ञा, पियूष और दिवित चैंपियन

प्रज्ञा, पियूष और दिवित चैंपियन

Vikash Tripathi | Publish: Mar, 17 2019 07:13:09 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

जिला शतरंज संघ तत्वाधान में आयोजित की जा रही दो दिवसीय सिलेक्शन प्रतियोगिता का समापन रविवार को किया गया। अलग अलग वर्गों में आयोजित की गई प्रतियोगिता में प्रज्ञा जैन, पियूष टंडन, दिवित गंगवाल विजेता रहे।


सिलेक्शन टूर्नामेंट में अंडर 7, 9, 11 और 13 वर्ग के मुकाबले खेले गए। समापन से पहले बाकी के मुकाबले खेले गए। दिन के पहले मुकाबले में पार्थ मूंदड़ा ने उलटफेर करते हुए अभिषेक दत्त चंद्रा को मात देकर सबको चौंकाया। इसके साथ ही प्रज्ञा जैन ने सबसे ज्यादा अंक बनाते हुए चैंपियन का खिताब अपने नाम किया। प्रतियोगिता के दौरान विभिन्न आयु वर्ग में पहले और दूसरे स्थान पर रहे खिलाडिय़ों का चयन स्टैट चैंपियनशिप के लिए किया गया है। स्टेट चैंपियनशिप में सभी खिलाड़ी ग्वालियर का प्रतिनिधित्व करेंगे। विजेता और उपविजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर संजय कठ्ठल उपस्थित रहे।
यह रहे नतीजे
अंडर 7 बालक वर्ग
फस्र्ट: दिवित गंगवाल, सेकंड: कार्तिकेय गर्ग
अंडर 11 बालिका वर्ग
फस्र्ट: अवनी चाव्हाण सेकंड: श्रद्धा अग्रवाल
अंडर 11 बालक वर्ग
फस्र्ट: पियूष टंडन, सेकंड: मानव राजपूत
अंडर 13 बालिका वर्ग
फस्र्ट: प्रज्ञा जैन, सेकंड: वरुणिका कदम
अंडर १३ बालक वर्ग
फस्र्ट: उज्जवल शर्मा, सेकंड: अभिषेक दत्त

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned