scriptकांग्रेस का युवा विधायक बोला-समस्या ठीक नहीं हुई तो कमिश्नर को पिलाऊंगा गंदा पानी | praveen pathak said commissioner got dirty water | Patrika News
ग्वालियर

कांग्रेस का युवा विधायक बोला-समस्या ठीक नहीं हुई तो कमिश्नर को पिलाऊंगा गंदा पानी

दो महीने से अधिक समय से आ रहा है गंदा पानी,पब्लिक में आक्रोश

ग्वालियरJun 06, 2019 / 03:39 pm

monu sahu

mla

कांग्रेस का युवा विधायक बोले समस्या ठीक नहीं हुई तो कमिश्नर को पिलाऊंगा गंदा पानी

ग्वालियर। दो महीने से अधिक समय से आ रही गंदे पानी की समस्या को नगर निगम अधिकारी अभी तक सुलझाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहे हैं। मंत्री से लेकर सांसद ने भी इस समस्या को दूर करने के लिए निगम अधिकारियों को हिदायत दी,लेकिन फिर भी स्थिति जस की तस है। विधायक प्रवीण पाठक से जब बुधवार को लोगों ने गंदे पानी की शिकायत की तो उन्होंने कहा कि अगर समस्या ठीक नहीं हुई तो यह गंदा पानी कमिश्नर को ले जाकर पिलाऊंगा।
यह भी पढ़ें

चुनाव में क्या होती है जमानत राशि और कब होती है जब्त, जानिए



6 घंटे तिघरा प्लांट बंद,नहीं भरी टंकियां
तिघरा स्थित जल शोधन संयत्र में बिजली कंपनी द्वारा मंगलवार सुबह 6 से 11 बजे तक का शटडाउन लिया था,जिससे 6 घंटे तक प्लांट बंद रहा। दक्षिण क्षेत्र की कई टंकियां नहीं भर पाईं, बुधवार को जब सप्लाई शुरू हुई तो लोगों के घरों तक पानी नहीं पहुंचा। इस पर लोगों ने हंगामा किया। निगम द्वारा टैंकर की भी व्यवस्था नहीं किए जाने से लोग और नाराज हो गए और विधायक प्रवीण पाठक को सूचना दे दी।
यह भी पढ़ें

सब इंस्पेक्टर ने पेश की मिसाल, शादी के कार्ड पर लिखा ऐसा संदेश



विधायक मौके पर पहुंचे और निगम अधिकारियों को फोन कर फटकार लगाई और टैंकर की व्यवस्था करने के लिए कहा। इसके बाद ही मामला शांत हुआ। इस दौरान लोगों ने क्षेत्र में आ रहा गंदे पानी की समस्या के बारे में बताया तो विधायक ने चेतावनी दी है कि यदि गंदे पानी की समस्या का समाधान नगर निगम ने नहीं किया तो गंदा पानी ले जाकर कमिश्नर और निगम अधिकारियों को पिलाऊंगा तब उन्हें पता चलेगा कि शहर में क्या स्थिति है।
“नगर निगम द्वारा गंदे पानी को दुरुस्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि जब पीले रंग का पानी आया हो पहले के भी सालों में ऐसा होता रहा है। जहां गंदा पानी आ रहा है हमने उन स्पॉट का चयन कर वहां सुधार कर रहे हैं।”
संदीप माकिन,निगमायुक्त

Home / Gwalior / कांग्रेस का युवा विधायक बोला-समस्या ठीक नहीं हुई तो कमिश्नर को पिलाऊंगा गंदा पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो