script

महिला की मौत के बाद हो रहा था अंतिम संस्कार मगर बीच में आई पुलिस और चिता से उठा ली बॉडी, वजह उड़ा देगी होश

locationग्वालियरPublished: Sep 04, 2017 12:36:00 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

महिला के परिजन उसको अंतिम संस्कार के लिए शमशान ले गए।  वहां पुलिस आ गई और महिला के अंतिम संस्कार को बीच में रूकवा कर बॉडी को जप्त कर लिया।

pregnant lady died, pregnant woman death suspected, suspected death, police take under dead body
ग्वालियर/दतिया। बुआ के घर आई गर्भवती महिला की अचानक मौत हो गई। महिला के परिजन उसको अंतिम संस्कार के लिए शमशान ले गए। अंतिम संस्कार की विधिया अंतिम दौर में थी, लेकिन इससे पहले की अंतिम संस्कार किया जाता, वहां पुलिस आ गई और महिला के अंतिम संस्कार को बीच में रूकवा कर बॉडी को जप्त कर लिया।
MUST READ : युवती को प्यार के जाल में फंसाकर वो करता रहा ६ महीने तक रेप, एक दिन इस बात पर ठुकरा दिया प्यार

इंदरगढ़ में ग्राम मिहोना जाट में पति के साथ बुआ के घर आई गर्भवती महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार की सुबह जब परिजन उसे मुक्तिधाम पर दाह संस्कार के लिए लेकर पहुंचे और परिजन जब दाह संस्कार कर पाते इससे पहले पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पीएम कराया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
ग्राम खोमई जिला बैतूल निवासी विकास कर्ण अपनी पत्नी सपना (२१)को लेकर ग्राम मिहोनाजाट अपनी बुआ पार्वती कर्ण के यहां आया था। सपना गर्भवती थी। शनिवार की रात्रि में सपना की तबियत खराब हो गई और उसकी मौत हो गई। मृतका के पति विकास का कहना है कि उसकी पत्नी को घबराहट हुई और उसके बाद वह खत्म हो गई।
MUST READ : दो दिन से लापता बच्चे की बीहड़ में मिली अर्धनग्न लाश,वारदात से पहले ये हरकत हुई थी मासूम के साथ

रविवार की सुबह करीब ९ बजे जब मृतका के शव को दाह संस्कार के लिए मुक्तिधाम लेकर पहुंचे तभी वहां अचानक पुलिस पहुंच गई और मृतका के शव को पीएम के लिए अपने साथ ले आई। तहसीलदार अशोक अवस्थी के मुताबिक मिहोना जाट में सपना अपनी रिश्तेदारी में आई थी उसकी मौत हो गई। मौके पर पंचनामा तैयार करवाया गया है। मृतका के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले है। मृतका के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है।
ग्रामीण ने डायल 100 को दी सूचना
मृतका के शव को परिजन जब दाह संस्कार के लिए मुक्तिधाम लेकर पहुंचे तो गांव के कृपाराम पुत्र भोदे गड़रिया ने डायल १०० को सूचना दी। तभी पुलिस सूचना पर मुक्तिधाम पहुंची और महिला की मौत को संदिग्ध मानकर मृतका के शव को अपने साथ पीएम कराने के लिए अस्पताल ले आई। पुलिस ने कृपाराम की सूचना पर मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो