scriptकलाकारों ने दी नए-पुराने फि ल्मी गानों की प्रस्तुति | Presentation of new-old filmy songs by artists | Patrika News
ग्वालियर

कलाकारों ने दी नए-पुराने फि ल्मी गानों की प्रस्तुति

यारी है ईमान मेरा यार मेरी ज़िंदगी… फि ल्म जंजीर का यह सुपरहिट गीत जब इंजीनियर व सिंगर संजय धूपर ने सुनाया तो सभागार में उपस्थित सैलानियों ने तालियों की करतल ध्वनि से उनका स्वागत किया।

ग्वालियरFeb 07, 2019 / 09:21 pm

Harish kushwah

sangeet sandhya

sangeet sandhya

ग्वालियर. यारी है ईमान मेरा यार मेरी ज़िंदगी… फि ल्म जंजीर का यह सुपरहिट गीत जब इंजीनियर व सिंगर संजय धूपर ने सुनाया तो सभागार में उपस्थित सैलानियों ने तालियों की करतल ध्वनि से उनका स्वागत किया। इसके साथ ही आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए … सुनाकर सभी का दिल जीता। कार्यक्रम को और भव्य रूप जितेंद्र कुमार ने बोल राधा बोल.. की प्रस्तुति देकर किया। मौका था ग्वालियर व्यापार मेले में बुधवार की शाम को आयोजित संगीत संध्या का। जहां श्यामा म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने नए-पुराने फि ल्मी गानों की प्रस्तुति से समां बांध दिया। इस कार्यक्रम का यूट्यूब के संगीत चैनल पर भी सीधा प्रसारण किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. केशव पांडेय उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन संजय धूपर ने किया।
कार्यक्रम की शुरुआत में नीलू माहेश्वरी ने जाने क्यों लोग मोहब्बत करते हैं… से किया। उनके बाद बृजेश खरे ने हाल क्या है जनाब का न पूछो सनम… पेश किया। इसके बाद पीएस चौहान ने तेरी निगाहों में मर गए हम… और सचिन जैन ने पल भर के लिए कोई हमें प्यार कर ले… सुनाया।
बाहर से भी शामिल हुए कलाकार

संगीत संध्या में राजेन्द्र श्रीवास्तव ने डम डम डिगा डिगा…, मनीषा जैन ने आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए…, मुरैना के मुम्बई के सतीश सिकरवार ने जब सुरीले और सधे अंदाज में जाने कहा गए वो दिन… प्रस्तुत किया तो सभी ने तालियां बजाकर उनकी जमकर तारीफ की। वहीं मुरैना की ही प्रिया सिकरवार ने लता मंगेशकर का गाया हुआ सत्यम शिवम सुंदरम… गीत पेश किया। संजय धूपर व वैशाली धूपर ने तेरी चुनरिया दिल ले गई… अनूप जैन व मिथुन करौसिया की यम्मा यम्मा… की युगल प्रस्तुति देकर माहौल में तरन्नुम बिखेरा। सुरों से सजी संगीत संध्या का अंत एक जुदा अंदाज में हुआ। जहां ग्रुप के सभी 22 सदस्यो ने एक दिन बिक जाएगा माटी के मोल… गीत पेश किया।

Home / Gwalior / कलाकारों ने दी नए-पुराने फि ल्मी गानों की प्रस्तुति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो