scriptprimary school teacher millionaire eow raid in gwalior | Eow Raid: प्राइमरी टीचर निकला करोड़पति, कई कॉलेजों का बन गया मालिक | Patrika News

Eow Raid: प्राइमरी टीचर निकला करोड़पति, कई कॉलेजों का बन गया मालिक

ग्वालियर में भी शनिवार सुबह हुई बड़ी कार्रवाई, इओडब्ल्यू ने जब्त किए प्राइमरी टीचर से कई अहम दस्तावेज...।

ग्वालियर

Updated: March 26, 2022 02:35:05 pm

ग्वालियर। इओडब्ल्यू ने शनिवार को सुबह बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ऐसे प्राइमरी टीचर के घर छापा मारा है, जो महज छोटी सी नौकरी करता है और 12 से अधिक कालेजों का मालिक है। इओडब्ल्यू की टीम (eow raid) भी उसके घर का वैभव देखकर हैरान रह गई। कार्रवाई दोपहर तक जारी थी।

gwalior1.png

इओडब्ल्यू (Economic Offences Wing) की ग्वालियर की टीम ने शनिवार को सुबह एक प्राइमरी टीचर प्रशांत सिंह परमार के फ्लेट पर छापा मारा। वो सहायक शिक्षक के पद पर है। जब इस शिक्षक के फ्लेट पर छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया। फ्लेट में अफरा-तफरी मच गई और फ्लेट में मौजूद प्रशांत सिंह परमार को दस्तावेजों को इधर-उधर करने का मौका नहीं मिल पाया।

छापे की कार्रवाई में आय से कई गुना संपत्ति मिलने का अनुमान है। इओडब्ल्यू टीम (eow team) फ्लेट के साथ ही उनके कई ठिकानों पर भी दस्तावेजों की पड़ताल कर रही है। इओडब्ल्यू के अधिकारी सतीश चतुर्वेदी ने बताया कि यह बड़ी कार्रवाई है, जांच की जा रही है। कई अहम दस्तावेज मिले हैं, जो हैरान करने वाले हैं। जल्द ही कार्रवाई का खुलासा होगा।

कई कालेज, मैरिज गार्डन का मालिक है प्रशांत

कार्रवाई के दौरान प्राइमरी टीचर प्रशांत सिंह परमार के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई में यह खुलासा हुआ है कि वो 12 से अधिक कालेजों का मालिक है। उसका मैरिज गार्डन (marriage garden ) और कई आफिस हैं। फिलहाल चार ठिकानों पर अलग-अलग टीम पड़ताल कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि मासिक आय से कई गुना अधिक उसके पास इनकम है और कई गुना संपत्ति भी है। गौरतलब है कि ग्वालियर के सिटी सेंटर एरिया स्थित सत्यम टॉवर एक पॉश इलाका है। यहां के फ्लैट इतने महंगे हैं कि जिन्हें आम नागरिक खरीदने की हिम्मत नहीं कर सकता है।

सूत्रों के मुताबिक प्रशांत सिंह परमार के करीब 6 से अधिक कॉलेजों के दस्तावेज और कई फर्मों के दस्तावेज मिले हैं। उनके चार आफिस भी शहर के अलग-अलग इलाकों में मिले हैं। बताया जा रहा है कि परमार 12 से अधिक कालेजों का मालिक है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.