scriptसुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल देखने आई प्रधानमंत्री स्वास्थ्य योजना की टीम, अधूरे काम देख जताई नाराजगी | Prime Minister's Health Scheme team came to see Super Specialty Hospit | Patrika News

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल देखने आई प्रधानमंत्री स्वास्थ्य योजना की टीम, अधूरे काम देख जताई नाराजगी

locationग्वालियरPublished: Sep 21, 2019 09:19:19 pm

Submitted by:

prashant sharma

गैस पाइप लाइन सहित कई काम अधूरे, अब दिल्ली में देंगे रिपोर्ट- निरीक्षण के दौरान मीडिया से भी बचते रहे टीम के सदस्य

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल देखने आई प्रधानमंत्री स्वास्थ्य योजना की टीम, अधूरे काम देख जताई नाराजगी

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल देखने आई प्रधानमंत्री स्वास्थ्य योजना की टीम, अधूरे काम देख जताई नाराजगी

ग्वालियर. जयारोग्य चिकित्सालय में बन रहे सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के निर्माण कार्य को देखने के लिए दिल्ली से प्रधानमंत्री स्वास्थ्य योजना की टीम शनिवार को ग्वालियर आई। टीम ने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का तीन घंटे तक हर जगह का निरीक्षण किया। टीम के सदस्यों ने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के हर मंजिल पर जाकर देखा, जिसमें अभी मुख्य काम गैस पाइप लाइन का काफी बचा हुआ है। इसके साथ ऊपरी फ्लोर पर अभी फिनिसिंग का काम भी बचा हुआ है। इन सभी काम को देखकर टीम के सदस्यों ने कहा कि काम कैसे भी हो आप लोग इसे 15 दिन में पूरा करो। इसके साथ ही कुछ कमियों को भी टीम के सदस्यों ने निर्माण कर रही कंपनियों को बताया। टीम ने कुछ जानकारी डीन डॉ. भरत जैन से लेनी चाही तो भी सही जानकारी नहीं दे सके। इससे टीम के सदस्य असंतुष्ट दिखे। इसके बाद टीम के सदस्यों ने कहा कि हम अपनी पूरी रिपोर्ट दिल्ली में जाकर देंगे। इस टीम में स्वास्थ्य योजना के डायरेक्टर जितेन्द्र अरोरा, हाइट्स के डीजीएम एसओ मित्री, डीएमई डॉ. अल्का श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।
बातचीत से बचते रही टीम

तीन घंटे के निरीक्षण के दौरान दिल्ली से आई टीम के सभी सदस्य मीडिया से दूर रहे। टीम के सदस्य मीडिया को देखकर यही कहते रहे कि आपको अभी पूरी जानकारी देते है, लेकिन शाम को टीम बिना जानकारी दिए यहां से निकल गई।
नाबालिग बच्चा कर रहा था काम
दिल्ली से आई टीम ने केवल यहां रखा फर्नीचर और अन्य सामान को ही देखा, जबकि यहां पर एक नाबालिग बच्चा काम कर रहा था। इसको टीम के सदस्यों ने नहीं देखा। वहीं कई ऐसी चीजें भी दीं, जिसे टीम ने देखकर भी नजरअंदाज कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो