scriptजिसने लगाया रेप का केस उससे मिलना चाहता था कैदी,नहीं आई तो काटी हाथ की नस | prisoner cut his hand by blade in datia jail | Patrika News

जिसने लगाया रेप का केस उससे मिलना चाहता था कैदी,नहीं आई तो काटी हाथ की नस

locationग्वालियरPublished: Oct 19, 2019 05:38:57 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

prisoner cut his hand by blade in datia jail: करवाचौथ पर वह पे्रमिका का इंतजार कर रहा था पर वह जेल में मिलने नहीं आई। इसी के चलते रात में उसने बैरक में ब्लेड से हाथ की गद्दी व कलाई काट ली।

prisoner cut his hand by blade in datia jail

prisoner cut his hand by blade in datia jail

दतिया. प्रेमिका जेल में मिलने नहीं आई तो बंदी ने गुस्से में हाथ की नस काट ली। इतना ही नहीं ब्लेड से उसने हाथ पर उस लड़की का नाम भी लिख दिया। हालांकि उसी प्रेमिका ने बंदी पर बलात्कार का केस लगाया था।

गुरुवार को करवा चौथ थी। करन सागर के पास रहने वाला आकाश (22) पुत्र रामेश्वर पटवा बलात्कार के मामले में कई महीने से जेल में बंद है। करवाचौथ पर वह पे्रमिका का इंतजार कर रहा था पर वह जेल में मिलने नहीं आई। इसी के चलते रात में उसने बैरक में ब्लेड से हाथ की गद्दी व कलाई काट ली।

शुक्रवार सुबह जब कैदियों की गिनती करने जेल प्रशासन के अधिकारी पहुंचे तो उन्होंने पाया कि वह दर्द से तड़प रहा है। तत्काल घायल को जिला चिकित्सालय भेजा गया। यहां उसका इलाज चला और शाम को वापस जेल भेज दिया।

जेल प्रहरी आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। इस बारे में जेलर ममता नार्वे का कहना है कि घटना हुई है। बंदी बलात्कार के मामले में बंद है। जिस लड़की के इस पर केस लगाया है उसी का इंतजार करवाचौथ पर कर रहा था।

एंबुलेंस चालक ने ब्लड प्रेशर चेक किया
शुक्रवार सुबह आकाश जिला चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर पहुंचा मौके पर डॉ. होशियार सिंह सिकरवार ने घायल आकाश का खुद तो चैकअप न करते हुए निजी एंबुलेंस चालक धर्मेन्द्र चौरसिया को बीपी नापने का उपकरण थमा दिया। धर्मेन्द्र ने घायल का बीपी चेक किया।

अपराध की नीयत से घर में घुसा व्यक्ति
दतिया. जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम खरग में गुरुवार रात गांव का एक व्यक्ति अपराध करने की नियत से वृद्धा के मकान में घुसा। वृद्धा के जागने पर आरोपी उसका गला दबाकर मौके से भाग गया। जानकारी के अनुसार ग्राम खरग निवासी रती (80) पत्नी रघुवर यादव ने रिपोर्ट दर्जकराई है कि जब वह गुरुवार रात घर पर सो रही थी तो आरोपी हृदेश यादव निवासी ग्राम खरग उसके घर में अपराध की नियत से घुस आया। तभी आहट होने पर रती की आंख खुल गई तो वह हृदेश को देखकर चिल्लाने लगी तभी आरोपी ने उसका गला दबाया और मौके से भाग गया। पुलिस ने रती की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो