scriptशिवपुरी की वोटर लिस्ट में जुड़ा प्रियदर्शिनी राजे का नाम, BJP की मंत्री यशोधरा राजे भी है इस वार्ड की मतदाता | priyadarshini raje scindia name is include in shivpuri voter list | Patrika News

शिवपुरी की वोटर लिस्ट में जुड़ा प्रियदर्शिनी राजे का नाम, BJP की मंत्री यशोधरा राजे भी है इस वार्ड की मतदाता

locationग्वालियरPublished: Oct 09, 2017 11:04:07 pm

Submitted by:

monu sahu

शिवपुरी-गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया अब शिवपुरी विधानसभा की मतदाता बन गईं है।

jyotiraditya m scindia

priyadarshini raje scindia

ग्वालियर। शिवपुरी-गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया अब शिवपुरी विधानसभा की मतदाता बन गईं है। शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 38 की मतदाता सूची में उनका नाम बढ़ाया गया है। वहीं प्रियदर्शनी के पति सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम शिवपुरी जिले के किसी भी विधानसभा क्षेत्र की मतदाता सूची में नहीं है। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के पति सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया वर्ष 2001 से गुना-शिवपुरी क्षेत्र से सांसद हैं, लेकिन वह मतदाता ग्वालियर से हैं।
यह खबर भी पढ़ें: diwali festival 2017 : यहां हिन्दू के साथ सिख व जैन भी मनाते है दीपावली,ग्वालियर से है ये रिश्ता

ऐसे में उनकी धर्मपत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का नाम शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 38 के मतदाता केंद्र क्रमांक 165 तथा मतदाता क्रमांक 727,गृह संख्या 553 क्रमांक पर दर्ज है।
यह खबर भी पढ़ें: 50 लाख हुए खर्च तब बने शहर में पार्क मगर अब उनका ये रूप देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

जिला कांग्रेस प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी ने भी माना है कि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का नाम शिवपुरी विधानसभा की मतदाता सूची में जोड़ा गया है।
यह खबर भी पढ़ें: मौत से पहले दोस्त के साथ शेयर की यह बात,फिर हो गया दुनिया से विदा

साथ ही उन्होंने बताया कि प्रियदर्शनी राजे का अस्थाई निवास छत्री में स्थित बॉम्बे कोठी है,इसलिए उनका नाम जोड़े जाने में कोई परेशानी नहीं आएगी। रघुवंशी ने बताया कि हर छह माह में इसीलिए निर्वाचन कार्यालय में मतदाता सूचियों का पुनरीक्षण होता है, ताकि अस्थाई या स्थाई निवास बदले हों तो उन्हें समायोजित किया जा सके।
यह खबर भी पढ़ें: पहले पैक कराई कचौड़ी फिर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग,देखें मौत का मंजर

रघुवंशी के अनुसार पहली बार उनका नाम शिवपुरी की मतदाता सूची में जोड़ा गया है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया की बुआ सास यशोधरा राजे भी इसी वार्ड 38 से मतदाता हैं। इससे पहले सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का वोटर लिस्ट में नाम ग्वालियर में था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो