scriptसीसीटीवी में नहीं दिखी बारात, वीडियो रिकार्डिंग में नहीं मिला चोर | Procession not seen in CCTV, thief not found in video recording | Patrika News

सीसीटीवी में नहीं दिखी बारात, वीडियो रिकार्डिंग में नहीं मिला चोर

locationग्वालियरPublished: Jan 22, 2020 12:34:39 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

हाइप्रोफाइल बारात में चोरी करने वालों का नहीं चला पताआईएएस दूल्हे की मां के पर्स से चुराए थे जेवर

IAS jewelery was stolen from the groom's mother's purse

सीसीटीवी में नहीं दिखी बारात, वीडियो रिकार्डिंग में नहीं मिला चोर

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। मणिपुर कैडर के आइएएस की रविवार को बारात में घुसकर उनकी मां के पर्स से जेवर किसने चोरी किए हैं। उसका पता लगाने के लिए पुलिस ऐडी चोटी का जोर लगा रही है। हाइप्रोफाइल बारात कटोराताल से चलकर परिणय वाटिका तक आई थी।
उसमें चोर कहां से घुसा, पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज ढूंढ रही है। लेकिन कटोराताल से वाटिका तक सीसीटीवी नहीं है। बारात में वीडियो फोटोग्राफी करने वाले को भी थाने बुलाकर रिकार्डिंग को कई बार चैक कर लिया है। इसमें बारातियों के बीच कोई संदिग्ध नहीं दिखा है जिसे बैठाकर पूछताछ की जाए।
हालांकि शक के दायरे में कुछ लोगों को लिया गया लेकिन उनसे कुछ नहीं मिला। उधर पुलिस की परेशानी है कि आईएएस रविन्द्र सिंह और यूपी कैडर की आईपीएस दीक्षा शर्मा की हाइप्रोफाइल शादी में चोरी के मामले में पुलिस के आला अफसर नजर रखे हैं।
गाने बजाने वालों बोले हमें नहीं पता
चोरों ने बारात के दौरान आइएएस रविन्द्र सिंह की मां सुशीला सिंह निवासी सनसिटी जयपुर के पर्स की चेन खोलकर उसमें से करीब छह तोला वजन के जेवर चुराए हैं। वारदात बारात के मैरिज गार्डन पहुंचने के कुछ देर बाद ही पता चल गई थी। इसलिए तुरंत बारात में बैंड ढोल ताशे बजाने वालों के अलावा घोडी वाले और लाइट लेकर चलने वालों को पुलिस ने रोक लिया।
उनसे चोरी के बारे में पूछताछ की, लेकिन कुछ नहीं मिला। सोमवार सुबह से पुलिस ने कटोराताल से परिणय वाटिक तक रुट में सीसीटीवी तलाशे। सडक़ की जिस पटटी पर बारात चल रही थी उस पर कैमरा नहीं मिला। दूसरी साइड में कुछ इमारतों पर कैमरे लगे भी थे तो उनकी रेंज में सडक की वह साइड नहीं आ रही थी जिस पर बारात थी।

ट्रेंडिंग वीडियो