ग्वालियर. स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भजनलाल शर्मा की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम में एडवोकेट संजय द्विवेदी को जिला न्यायाधीश दीपक अग्रवाल एवं महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने आदर्श अभिभाषक के सम्मान से अलंकृत किया। उन्हें शॉल, श्रीफल व प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि हमारा देश आजाद होने के बाद से ही आतंकवाद से जूझ रहा है। कार्यक्रम का आयोजन जिला न्यायालय के सभागार में किया गया।
कार्यक्रम संयोजक राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि एडवोकेट द्विवेदी की विद्वत्ता और विनम्रता को देखते हुए उन्हें यह सम्मान प्रदान किया गया है। एडवोकेट संजय द्विवेदी तीन दशक से विधि व्यवसाय में जुड़े हैं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जिला न्यायाधीश दीपक अग्रवाल ने कहा कि न्यायालय में इस प्रकार के आयोजनों से युवा अभिभाषकों को अपनी अभिव्यक्ति का अवसर मिलता है। महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि ग्वालियर का बार गौरवशाली बार है, जिसने देश के मुख्य न्यायाधीश से लेकर कई न्यायाधीश दिए हैं, जिनके द्वारा प्रतिपादित न्याय सिद्धांत अभिभाषकों का मार्गदर्शन कर रहे हैं। कार्यक्रम में उच्च न्यायालय अभिभाषक संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार भारद्वाज, अधिवक्ता परिषद के सदस्य जयप्रकाश मिश्रा, बार के सचिव पवन पाठक, अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे। इस अवसर पर डॉ.केशव पांडे ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन राजेन्द्र शर्मा ने किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned