scriptप्रॉपर्टी कारोबारी हत्याकांड: पकड़े गए आरोपियों ने कहा, परमाल स्लिीपर सेल मजबूत, पुलिस की रखता है हर खबर | property dealer pankaj sikarwar murderer in police custody in gwalior | Patrika News

प्रॉपर्टी कारोबारी हत्याकांड: पकड़े गए आरोपियों ने कहा, परमाल स्लिीपर सेल मजबूत, पुलिस की रखता है हर खबर

locationग्वालियरPublished: Jul 25, 2019 11:02:32 am

Submitted by:

Gaurav Sen

बुधवार को पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में किया पेश, रिमांड पर उगल रहे राज

property dealer pankaj sikarwar murderer in police custody in gwalior

प्रॉपर्टी कारोबारी हत्याकांड: पकड़े गए आरोपियों ने कहा, परमाल स्लिीपर सेल मजबूत, पुलिस की रखता है हर खबर

ग्वालियर. प्रॉपर्टी कारोबारी पंकज सिकरवार की हत्या में शामिल राधे उर्फ राधेश्याम तोमर हत्याकांड के कई राज बता रहा है। उसने खुलासा किया है इंटरस्टेट बदमाश परमाल तोमर पुलिस को उसके भेष में ही चकमा देने की तैयारी कर चुका है। पंकज की हत्या के बाद उसने नजदीकियों से पुलिस की कुछ वर्दियां भी मंगवाई हैं। वह गिरोह से अलग हो चुका था इसलिए यह नहीं पता कि उनकी डिलेवरी कब और कहां हुई है।

राधे और उसके साथियों ने पुलिस को बताया है कि परमाल का स्लिीपर सेल मजबूत है। यूपी और राजस्थान में भी उसके कई ऐसे मददगार हैं जो पुलिस की नजर से दूर हैं। पंकज की हत्या का प्लान परमाल तोमर कई महीने पहले बना रहा था। हत्या में इस्तेमाल हथियार बिहार से मंगवाए थे। पंकज की हत्या के बाद उन्हें चंबल नदी किनारे शेलू तोमर ने प्लास्टि के डिब्बे में हथियार रखकर रेत में दबा दिए। आरोपी राधे तोमर, शैलू तोमर और बालस्टर तोमर को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश कर पांच दिन की रिमांड पर लिया है। राधे तोमर को पुलिस ने पंकज की हत्या के कुछ दिन ही पहचान लिया था, फुटेज में राधे का चेहरा भिंड के बदमाश रिकूं से मेल खा रहा था इसलिए गफलत में राधे बचता रहा। पकड़े जाने पर राधे पंकज हत्याकांड से जुड़े तमाम राज बता रहा है,लेकिन हत्या का मास्टर माइंड परमाल तोमर कहां छिपा है उन ठिकानों के बारे में नहीं बोल रहा है।पंकज सिकरवार की 10 जुलाई की दोपहर हत्यारों ने घेरकर हत्या की थी।

मुखबिर क्यों बना दुश्मन
अब पुलिस को उस मुखबिर की तलाश है जो पंकज के बारे में हर पल की लोकेशन हत्यारों को दे रहा था। भेदिये कि पंकज से क्या दुश्मनी थी पकडे गए तीनों आरोपी भी नहीं बता पाए हैं। उनकी दलील है कि मुखबिर भी पंकज के घर से कुछ दूरी पर है इसलिए टॉस्क दिया था। क्योंकि पंकज के घर के आसपास गिरोह का कोई भी मेंबर जाता तो पंकज उसे पहचान कर इरादे भांप जाता। इसलिए ऐसे मुखबिर को फिट किया जिस पर शक नहीं हो। पंकज की जान लेने में अहम भूमिका निभाने वाला मुखबिर हत्या में आरोपी रमन चौहान का नजदीकि है।

property dealer pankaj sikarwar murderer in police custody in gwalior

सरपंच का भाई मददगार
पंकज सिकरवार हत्याकांड में पुलिस ने सरपंच के भाई को घेरे में लिया है। क्योंकि इसके जरिए शूटर और परमाल तोमर शताब्दीपुरम में पनाह लिए थे। इसी मददगार ने उन्हें पंकज की हत्या के बाद जम्मू जाने के लिए लक्जरी कार मुहैया कराई थी और खुद भी उनके साथ गया था। गिरोह का प्लान लंबे समय तक जम्मू में रुकने का था लेकिन सिर्फ तीन दिन रुक कर वहां से गिरोह लौट आया। उसके बाद बदमाशों ने तय किया कि एक साथ रहने पर पुलिस पकड़ सकती है इसलिए हत्यारोपी तितर बितर हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो