प्रॉपर्टी डीलर से दूसरी शादी, गहने लेकर पत्नी गायब

प्रॉपर्टी डीलर से दूसरी शादी, गहने लेकर पत्नी गायब
theft

Rajendra Thakur | Updated: 26 Mar 2019, 12:58:27 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

अदालत ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई का आदेश दिया

ग्वालियर। जमीन कारोबारी से शादी कर पत्नी गहने लेकर चंपत हो गई। अब धमका रही है कि शिकवा शिकायत की तो वह भी जेल में पहुंचा देगी। पुलिस ने बताया प्रॉपर्टी कारोबारी ने इंसाफ के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था । अदालत ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई का आदेश दिया है। पुरानी छावनी निवासी रविन्द्र सिर्फ काकू सिख की दो साल पहले राजस्थान निवासी ज्योति से शादी हुई थी। कुछ समय बाद रविन्द्र को पता चला कि ज्योति की पहली शादी तो पुष्पकर निवासी गुरुमुख से हो चुकी है। इस पर घर में कहासुनी शुरु हो गई। ज्योति के मायके वालों को भी रविन्द्र ने बुलाकर पूछताछ की। इसके बाद ज्योति घर में रखे गहने लेकर गायब हो गई।

छात्र पर फायर, पकड़ा तो बोला धोखे से चली गोली
रात के वक्त पढ़ाई करते हुए छज्जे पर आ गए छात्र पर रंगबाज ने गोली चला दी। लोगों ने फायरिंग करने वाले को पकड़ कर पुलिस को थमा दिया। अब पूछताछ में आरोपी कह रहा है कि तमंचे से गोली धोखे से चल गई। उसका इरादा फायरिंग का नहीं था। पुलिस ने बताया गोसपुरा नंबर एक में मधुरम यादव 11 वीं का छात्र है। रात को घर में पढ़ रहा था। टहलता हुआ छज्जे पर आ गया। तब दनदनाती गोली आकर छज्जे से टकराई। फायर घर के नीचे खड़े पडोसी पवन ने किया था। उसे पकड़ा तो आरोपी दलील दे रहा है कि गोली धोखे से चली है। उसका इरादा मुधरम को टारगेट करना नहीं था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned