scriptप्रॉपर्टी डीलर से दूसरी शादी, गहने लेकर पत्नी गायब | Property dealer second marriage, jewelry missing wife | Patrika News

प्रॉपर्टी डीलर से दूसरी शादी, गहने लेकर पत्नी गायब

locationग्वालियरPublished: Mar 26, 2019 12:58:27 am

अदालत ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई का आदेश दिया

theft

theft

ग्वालियर। जमीन कारोबारी से शादी कर पत्नी गहने लेकर चंपत हो गई। अब धमका रही है कि शिकवा शिकायत की तो वह भी जेल में पहुंचा देगी। पुलिस ने बताया प्रॉपर्टी कारोबारी ने इंसाफ के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था । अदालत ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई का आदेश दिया है। पुरानी छावनी निवासी रविन्द्र सिर्फ काकू सिख की दो साल पहले राजस्थान निवासी ज्योति से शादी हुई थी। कुछ समय बाद रविन्द्र को पता चला कि ज्योति की पहली शादी तो पुष्पकर निवासी गुरुमुख से हो चुकी है। इस पर घर में कहासुनी शुरु हो गई। ज्योति के मायके वालों को भी रविन्द्र ने बुलाकर पूछताछ की। इसके बाद ज्योति घर में रखे गहने लेकर गायब हो गई।
छात्र पर फायर, पकड़ा तो बोला धोखे से चली गोली
रात के वक्त पढ़ाई करते हुए छज्जे पर आ गए छात्र पर रंगबाज ने गोली चला दी। लोगों ने फायरिंग करने वाले को पकड़ कर पुलिस को थमा दिया। अब पूछताछ में आरोपी कह रहा है कि तमंचे से गोली धोखे से चल गई। उसका इरादा फायरिंग का नहीं था। पुलिस ने बताया गोसपुरा नंबर एक में मधुरम यादव 11 वीं का छात्र है। रात को घर में पढ़ रहा था। टहलता हुआ छज्जे पर आ गया। तब दनदनाती गोली आकर छज्जे से टकराई। फायर घर के नीचे खड़े पडोसी पवन ने किया था। उसे पकड़ा तो आरोपी दलील दे रहा है कि गोली धोखे से चली है। उसका इरादा मुधरम को टारगेट करना नहीं था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो