scriptकृषि मंत्री और सांसद के निवास पर 5 जून को कृषि कानून की प्रतियां जलाएंगे | protest against agricultural law | Patrika News

कृषि मंत्री और सांसद के निवास पर 5 जून को कृषि कानून की प्रतियां जलाएंगे

locationग्वालियरPublished: Jun 03, 2021 01:00:51 am

किसान नेताओं की बैठक में लिया निर्णय

 protest against agricultural law

protest against agricultural law in gwalior

ग्वालियर. किसान आंदोलन दिल्ली के आव्हान पर 05 जून को सरकार के मंत्रियों और सांसदों के निवास के बाहर किसान विरोधी, देश विरोधी “कृषि कानून” की प्रतियां जलाने का आव्हान किया गया है, इसकी तैयारी को लेकर बुधवार को मुरार क्षेत्र और लश्कर क्षेत्र के किसान नेताओं की बैठक आयोजित हुई। डबरा में भी इस आंदोलन की रूप रेखा तैयार करने के लिए 3 जून को बैठक रखी गई है।

बैठक के सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि 05 जून सुबह 11 बजे मेला रोड स्थित केंद्रीय कृषि मंत्री बंगले और नई सड़क स्थित ग्वालियर सांसद के निवास पर कृषि कानून की प्रतियां जलाई जाएंगी। किसान नेता अखिलेश यादव ने कहा, ग्वालियर में कोरोना महामारी के प्रकोप कम होने पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पुन: किसान आंदोलन तेज किया जाएगा। बैठक में रामविलास गोस्वामी, अलबेल सिंह राणा, भगवान सिंह गूर्जर, अशोक पाठक, रामबाबू जाटव, पूरन सिंह राणा, तलविंदर सिंह, जसविंदर सिंह डिंगसा, रफ़ीक खान, शिददेश्वर शर्मा, रामकिशन सिंह कुशवाह, आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो