इंस्टाग्राम पर इस डॉगी के हैं 100 से ज्यादा Followers, ले गए चोर, जानिए क्यों है खास

शहर के पड़ाव थाना इलाके में चोरों ने विदेशी नस्ल का एक ऐसा कुत्ता चोरी किया है, जो सोशल मीडिया का हीरो है, जिसके इंस्टाग्राम पर 100 से ज्यादा फालोवर्स हैं।

By: Faiz

Published: 24 Dec 2020, 10:09 PM IST

ग्वालियर/ अब तक आपने रूपये सोना आदि कीमती चीजों की चोरी के बारे में सुना होगा। लेकिन, क्या कभी आपने किसी कुत्ते की चोरी के बारे में सुना है। आपको हैरानी जरूर हुई होगी, लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में इन दिनों कुत्ता चोर गैंग काफी सक्रीय है। गैंग के सदस्य विदेशी और खास नस्ल के कुत्तों को अपना निशाना बना रहे हैं। कुत्ता चोरी करने के लिये बदमाश बाकायदा पहले से रेकी करते हैं, फिर पूरी प्लानिंग के साथ मौका पाते ही वारदात को अंजाम दे देते हैं। हालिया मामला शहर के पड़ाव थाना इलाके में सामने आया। यहां चोरों ने विदेशी नस्ल का एक ऐसा कुत्ता चोरी किया है, जो सोशल मीडिया का हीरो है, जिसके इंस्टाग्राम पर 100 से ज्यादा फालोवर्स हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- अलविदा 2020 : लॉकडाउन में सबसे ज्यादा परेशान हुए थे ये लोग, परिवहन सेवाएं बंद होने से पैदल तय किया था हजारों कि.मी का सफर


इंस्टाग्राम पर हैं कई फालोवर्स

खास बात ये है कि, चोरी गया कुत्ता सोशल साइट इंस्टाग्राम पर काफी फैमस है। इसपर उसका नाम gracy0112 है। प्रोफाइल में डॉगी की फोटो भी लगी है। ग्रिसी डॉगी के नाम से बने अकाउंट पर 100 से ज्यादा फॉलोवर भी हैं। डॉगी मालिक शोभित ने बताया कि, ग्रिसी पूरे परिवार को बेहद प्यारी है। शोभित की बहन ने तो उसका इंस्टाग्राम पर एकाउंट तक बना रखा था, जिसपर उसकी दिनचर्या के कई फोटो वीडियो अपलोड किये जाते हैं। लोग उसे पसंद तो करते ही हैं, उसपर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP के IAS और राज्य प्रशानिक अधिकारी नहीं करते कोरोना की परवाह, इस तरह उड़ाईं नियमों की धज्जियां


डॉगी की कीमत 27 हजार से ज्यादा

चोरी गए डॉगी के मालिक शोभित के मुताबिक, विदेश पग नस्ल का फीमेल कु्त्ता है, जिसे 27 हजार रुपए में खरीदा था। जिस समय उसे खरीदा गया था उस समय डॉगी की उम्र सिर्फ तीन दिन थी।

 

पढ़ें ये खास खबर- 'रामायण यात्रा' विशेष ट्रेन कराएगी देश के धार्मिक स्थलों के दर्शन, 5 रातें 6 दिन का होगा टूर, जानिये किराया और समय


CCTV में कैद हुई तस्वीर

चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। फुटेज में साफतौर पर देखा गया कि, घर की पार्किंग में घूम रहे डॉगी को दो बाइक सवार बैग के अंदर छिपाकर ले गए। फिलहाल, डॉगी के मालिक शोभित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

हाई ब्लड प्रेशर के मरीजों को इन चीजों से बचना चाहिए - video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned