scriptझोलाछाप डॉक्टर ने स्ट्रीट डॉग के साथ की ऐसी क्रूरता, रोंगटे खड़े कर देगी घटना | quackery doctor did such cruelty to street dog | Patrika News

झोलाछाप डॉक्टर ने स्ट्रीट डॉग के साथ की ऐसी क्रूरता, रोंगटे खड़े कर देगी घटना

locationग्वालियरPublished: Nov 29, 2021 10:31:12 pm

Submitted by:

Faiz

सड़क के एक श्वान ने झोलाछाप डॉक्टर के बेटे को काट लिया था। इससे आरोपी डॉक्टर इतना आक्रोशित हो गया कि, उसने श्वान को मारकर उसके टुकड़े टुकड़े कर दिये।

News

झोलाछाप डॉक्टर ने स्ट्रीट डॉग के साथ की ऐसी क्रूरता, रोंगटे खड़े कर देगी घटना

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक झोला छाप डॉक्टर द्वारा की गई झकझोर देने वाली घटना सामने आई। दरअसल, सड़क के एक श्वान ने झोलाछाप डॉक्टर के बेटे को काट लिया था। इससे आरोपी डॉक्टर इतना आक्रोशित हो गया कि, उसने श्वान को मारकर उसके टुकड़े टुकड़े कर दिये। मामला सामने आने के बाद एनिमल लवर्स ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हालांकि, अबतक किसी की ओर से आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी झोला छाप डॉक्टर ने स्ट्रीट डॉगी को उसके बेटे को काटने के गुनाह में पकड़कर पहले बेरहमी से पीटा। आरोपी ने बेजुबान पर जुल्म पर यहीं बस नहीं किया बल्कि उसने छुरी से श्वान के पैर और गला भी काट दिया। उससे भी मन नहीं भरा तो उसने डॉगी के टुकड़े-टुकड़े तक कर दिये। रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, श्वान के साथ आरोपी द्वारा इस कदर की क्रूरता की गई है कि, उसे पत्रिका अपने पाठकों को दिखाना भी ठीक नहीं समझता।

 

पढ़ें ये खास खबर- सिंचाई के लिए टंकी की टेस्टिंग कर रहे थे अफसर, वॉल्व टूटने से टंकी बनी वॉटर फॉल


एनिमल लवर्स में गुस्सा

आपको बता दें कि, मामला जिले के डबरा स्थित देहात थाना इलाके में आने वाले सिमरिया गांव का है। स्ट्रीट डॉग ने झोला छाप डॉक्टर राकेश बंगाली के बेटे को काट लिया था। इसका बदला लेने के लिए झोलाछाप ने डॉगी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। वीडियो सामने आने के बाद एनिमल लवर्स थाने पहुंच गए। हालांकि अबतक किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। डॉक्टर द्वारा की गई इस तरह की क्रूरता से गांव के लोगों में भी काफी दहशत है।


एनिमल लवर्स ने खोला मोर्चा

घटना के दौरान पास में ही मौजूद गांव के एक युवक ने वीडियो बना लिया था। वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाल दिया गया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद ग्वालियर के एनिमल लवर्स डबरा थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

छोटी पड़ने लगीं मध्य प्रदेश के जेलें – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85xx36
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो