रेलवे वेंडर को लक्जरी कार में लिफ्ट का लालच, लूटा धक्का देकर उतारा

रेलवे वेंडर को लक्जरी कार में लिफ्ट का लालच, लूटा धक्का देकर उतारा
three miscreants into a luxury car and seated in the car.

Punit Shrivastava | Updated: 12 Oct 2019, 12:42:01 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

आधी रात को मुसाफिर बनाकर कार में बैठाया

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। डयूटी पूरी कर घर वापस लौट रहे रेलवे के वेंडर को तीन बदमाशों ने लक्जरी कार में लिफ्ट का लालच देकर कार में बैठा लिया। फिर एयरफोर्स तिराहे पर ले जाकर उसकी जेब से १० हजार रु निकलवा कर कार से नीचे धकेल कर भाग गए। लूट गुरुवार देर रात की है। वेंडर काफी देर तक हक्का बक्का भिंड रोड पर खड़ा रहा फिर पुलिस के पास जाकर बताया कि उसे लूटकर तीन बदमाश भाग गए।
पुलिस ने बताया प्रवेश सिंह कुशवाह निवासी भिंड रेलवे में वेंडर की नौकरी करता है, गुरुवार देर रात डयूटी पूरी कर घर लौट रहा था। रेलवे स्टेशन पर वाहन पार्किंग के पास पहुंचा था तब उसे अनजान युवक ने रोक कर पूछा कहां जाना है। प्रवेश ने बताया कि वह भिंड जाएगा तो युवक ने कहा कि उसकी कार खडी है उसमें बैठ जाओ, दो और सवारी भी भिंड जाने के लिए कार में है। उसकी बातों में आकर प्रवेश कार में बैठ गया। महाराजपुरा इलाके में एयरफोर्स तिराहे पर पहुंचकर कार चालक बोला कि यहां चेकिंग होती है उसमें कई बार पैसे छीन लिए जाते हैं इसलिए जिसके पास जो पैसा है वह उसे दे दो, चेकिंग प्वाइंट निकलने के बाद सबको पैसा लौटा देगा। दो युवक जो पहले से कार में बैठे थे उन्होंने जेब से सारा पैसा निकाल कर उसे दे दिया। प्रवेश के पास भी १० हजार रुपए थे उसने पैसा कार चालक को थमा दिया। उसके बाद कुछ दूर जाकर उसने कार रोकी लघुशंका के बहाने नीचे उतरा और पीछे का गेट खोलकर प्रवेश को नीचे धक्का देकर नीचे उतार दिया और कार लेकर भाग गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned