scriptमां पीताम्बरा के दरबार में पहुंचे मनसे प्रमुख राज ठाकरे, साथ में है बेटा अमित | raj thakre at peetambra mandir | Patrika News

मां पीताम्बरा के दरबार में पहुंचे मनसे प्रमुख राज ठाकरे, साथ में है बेटा अमित

locationग्वालियरPublished: Nov 06, 2017 04:20:37 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

महाराष्ट्र की राजनीति में अपनी अलग धाक रखने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे रविवार शाम को प्राईवेच प्लेन से ग्वालियर पहुंचे हैं।

raj thakre
ग्वालियर। महाराष्ट्र की राजनीति में अपनी अलग धाक रखने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे रविवार शाम को प्राईवेच प्लेन से ग्वालियर पहुंचे हैं। वे यहां से दतिया पीताम्बरा माता के दर्शन के लिए जाऐंगे। उनके साथ उनके पुत्र अमित ठाकरे भी आए हुए हैं। रविवार को विजयाराजे एयरपोर्ट पर उतक कर वे कार से उषा किरण पैलेस आए थे। यहीं पर रात काटने के बाद सोमवार को दतिया जाकर मां पीताम्बरा के दर्शन करके विशेष पूजा-अर्चना कराऐंगे।
आपको बता दें कि राज श्रीकांत ठाकरे (जन्म 14 जून 1968) महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के स्थापक अध्यक्ष हैं, जो भारत के महाराष्ट्र राज्य की एक क्षेत्रीय पार्टी है। वे शिवसेना के पूर्व प्रमुख बाल ठाकरे के भतीजे और शिवसेना के वत्र्तमान कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं। महाराष्ट्र में दूसरे राज्यों से आए लोगों को मुम्बई शहर से बाहर भेजने के लिए हमेशा से विरोध करते आए हैं। उनका मानना है कि शहर के में बाहरी लोगों के आने के यहां के लोकर लोगों का व्यापार नुकशान में जा रहा है।
राज ठाकरे के साथ आई है पुजारियों की टीम
राज ठाकरे के साथ में पुजारियों की एक टीम भी देखी गई है। जो पूजा-अर्चना कराने के लिए साथ आए होंगे। राज ठाकरे के साथ उनके पुत्र अमित ठाकरे भी आए हुए हैं।
मां पीताम्बरा का सियासी और बॉलीवुड कनेक्शन
पिछले कुछ समय से मां पीताम्बरा के दर पर कई नेताओं व उनके परिवार जनों का आना जाना लगा हुआ है। पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, वर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री राजनाथ सिंह , उमा भारती , अखिलेष यादव, भाजपा राष्ट्र्रीय अध्यक्ष अमित शाह , राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सहित कई दिग्गज नेतागण माता के चरणों में अपना शीश झुकाकर उनसे आर्शीवाद लेते आते रहे हैं। फिल्म जगत से भी कई कलाकर माता के मंदिर आते रहे हैं जिनमें संजय दत्त , सुखविंदर सिंह, अल्ताफ रजा आदि लोग हैं।
डॉग स्क्वॉड ने की गाड़ी स्कैन
राज ठाकरे के आने पर उनके गाड़ी में बैठने के पहले डॉग स्क्वॉड ने पूरी गाड़ी क ो स्कैन किया( चैक किया) बॉम स्क्वॉड की टीम में गाड़ी को चैक किया।
amit thakre
raj thakre
raj thakre car
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो