एनआरसी और सीएए के विरोध में निकाली रैली

- महाराज बाड़ा से फूलबाग तक निकली रैली में घिसटता रहा टै्रफिक और परेशान होते रहे आमजन

ग्वालियर. एनसीआर और सीएए के विरोध में विभिन्न संप्रदाय के लोगों ने मंगलवार को महाराज बाड़े से रैली निकाली। सराफा बाजार, डीडवाना ओली, गस्त का ताजिया, राम मंदिर चौराहा, फालका बाजार, छप्परवाला पुल, डीडी मॉल होते हुए फूलबाग मैदान में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर एसडीएम अनिल बनवारिया को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर रैली का समापन किया। ये रैली जहां-जहां से भी निकली वहां की सडक़ पर ट्रैफिक जाम होता रहा, इससेे आमजन को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। एक जगह तो एम्बुलेंस भी फंसकर रह गई। रैली में शहर काजी अब्दुल हमीद कादरी, मुफ्ती मोहम्मद इशहाक, लतीफ खां मल्लू, पूर्व पार्षद गुड्डू वारसी, मेहबूब खान चेनवाले, शाहनवाज खान, अर्जुन जाटव, प्रयास सिंह गुर्जर, कमल माहौर आदि शामिल थे।
रैली में लगाए नारे
रैली के साथ चल रहे लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की। इसके साथ ही उनके हाथों में तख्तियां और झंडे भी थे। उन्होंने रैली के जरिए केंद्र सरकार को चेताया कि यदि इस कानून को वापस नहीं लेती है तो देश में इसके खिलाफ हो रही बुलंद आवाज को बढ़ाने का काम शहरवासी गांधीवादी तरीके से करेंगे।

Narendra Kuiya Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned