2016 के अंत में होगा अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण

 2016 के अंत में होगा अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण

अयोध्या के निर्मोही अखाड़ा के संत महंत नृत्य गोपाल दास का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण 2016 के अंत तक शुरू हो जाएगा।


दतिया अयोध्या के निर्मोही अखाड़ा के संत महंत नृत्य गोपाल दास का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण 2016 के अंत तक शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अब देश में उनके विचारों वाली सरकार बनी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस संबंध में बात की जा रही है।

महंत नृत्य गोपाल दास मंगलवार को यहां पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। धर्म यात्रा पर निकले महंत नृत्य गोपालदास महाराज का मंगलवार को दतिया आगमन हुआ। दतिया में भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया गया। उनके साथ विधायक जयभान सिंह पवैया भी साथ थे। दतिया से होते हुए वह ग्वालियर की ओर रवाना हो गए। महंत गोपाल दास पांच फरवरी को वापस अयोध्या पहुंचेंगे।

दतिया प्रवास के दौरान महंत नृत्य गोपाल दास का भाजपा जिलाध्यक्ष विक्रम बुंदेला, अशोक सिंह, नगर मंडल अध्यक्ष गोविंद ज्ञानानी, भाजयुमो अध्यक्ष अतुल भूरे चौधरी, शिवराज जाट, पूर्व मण्डल अध्यक्ष चतुर्भुज कोशिक, पार्षद प्रशंत ढेंगुला, राघवेंद्र सिंह आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया तथा अशीर्वाद प्राप्त किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned