script

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेहद करीबी समर्थक बोला मैं पक्का कांग्रेसी फिर सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान

locationग्वालियरPublished: Mar 16, 2020 07:51:59 pm

Submitted by:

monu sahu

मध्यप्रदेश के साथ ग्वालियर चंबल संभाग में जारी है सियासी उठापटक

ramniwas rawat statement on jyotiraditya scindia

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेहद करीबी समर्थक बोला मैं पक्का कांग्रेसी फिर सिंधिया को लेकर दिया बड़ा बयान

ग्वालियर। मध्यप्रदेश कांग्रेस में वर्तमान में सियासी भूचाल चल रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़कर भाजपा में जाने के साथ ही चंबल संभाग के कई जिलों में सैकड़ों के संख्या में सिंधिया समर्थकों ने इस्तीफा दे दिया है। सिंधिया के साथ ही श्योपुर जिले के कांग्रेस अध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान ने भी अपने समर्थकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि अभी उन्होंने भाजपा ज्वाइन नहीं की है, लेकिन वह सिंधिया के साथ जाने की बात कह रहे हैं। वहीं प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेहद करीबी रामनिवास रावत ने कहा है कि वे पक्के कांग्रेसी हैं। लेकिन वर्तमान में सिंधिया के साथ नहीं जाएंगे।
ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ छोड़ी कांग्रेस, अब न भाजपा के रहे ना ही कांग्रेस के!

ramniwas rawat statement on jyotiraditya scindia
दो गुटों में होगी सीधी मुलाकात
यहां बता दें कि श्योपुर जिले में भाजपा के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खास समर्थक मौजूद है। चूकि अब ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल हो चुके हैं तो उनके समर्थकों की भी भाजपाइयों से सीधी मुलाकात होगी। इसके पहले विस चुनावों में एक-दूसरे को कोसने वाले यह नेता भी अब एक साथ खड़े नजर आएंगे।
मैं पक्का कांग्रेसी हूं
ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेहद करीबी और कट्टर समर्थक रामनिवास रावत ने बताया कि हम आज भी सिंधिया जी का सम्मान करते हैं। लेकि न वह भाजपा में शामिल हो गए हैं। जबकि हमारी विचारधारा भाजपा से नहीं मिलती है। मैं पक्का कांग्रेसी हूं और कही नहीं जाऊगा व कांग्रेस में ही रहूंगा और पार्टी नहीं छोडूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो