COVID 19 : रमजान को लेकर गठित तीन सदस्यीय टीम ने किया मस्जिदों का निरीक्षण

ramzan festival of muslim affected by corona lockdown : कोरोना वायरस को लेकर नियमों का पालन करने की हिदायत दी

By: Gaurav Sen

Published: 18 Apr 2020, 02:42 PM IST

पिछोर. रमजान शरीफ को लेकर पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले की मस्जिदों के निरीक्षण के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया। जो सभी मस्जिदों में पहुंचकर निरीक्षण कर मस्जिद कमेटियों से चर्चा कर कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन के नियमों का पालन करने की हिदायत देगी। शुक्रवार को इस टीम ने पिछोर समेत गांव में मस्जिदों का निरीक्षण किया।

एसपी द्वारा गठित दल में महाराजपुर ग्वालियर थाना प्रभारी मिर्जा आसिफ बेग समेत अन्य सदस्य पिछोर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह कुशवाहा की उपस्थिति में पिछोर पहुंचे और सभी मस्जिदों का निरीक्षण किया और उनके द्वारा बड़ा बाजार जामा मस्जिद, नांदिया दरवाजा ,जामा मस्जिद दरवाजा रावतपुर जामा मस्जिद गतारी का निरीक्षण किया वहां मस्जिदों के पेश इमाम एवम मोज्जिन के नम्बर भी लिए तथा उनसे कहा गया कि कही कोई बाहरी व्यक्ति मस्जिद के अंदर न आए, यदि कोई संदिग्ध आदमी आपके आसपास दिखाई देता है तो उसकी जानकारी निकटतम थाना प्रभारी को दें और अपने क्षेत्र में कोरोना से बचने का हर संभव प्रयास करें।

उन्होंने मस्जिद कमेटियों को हिदायत की मस्जिद के अंदर प्रशासन के अनुरूप ही कार्य करें और सभी लोगों को समझाए थे कि घर पर जाकर ही नमाज अदा करें और मस्जिद में ना आए कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी प्रकार के शासन द्वारा निर्देशों का पालन करें इस मौके पर अंजुमन इस्लामी कमेटी के सचिव फरमान खान जावेद अली मोहम्मद उबेश खान इसाक खान मुल्लाजी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Gaurav Sen Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned