लड़कों ने किया महिला का रेप, फिर चाकुओं से गोदा

लड़कों ने किया महिला का रेप, फिर चाकुओं से गोदा

By: Gaurav Sen

Updated: 24 May 2018, 02:56 PM IST

ग्वालियर। जेसी मिल खंडहर में बुधवार सुबह हत्यारों ने महिला की गला घोंटकर हत्या की, फिर पत्थरों से उसका चेहरा भी कुचल दिया। आशंका है हत्यारों ने जान लेने से पहले उसके साथ गैंगरेप भी किया है। अंधेकत्ल में एक संदेही भी पकड़ा है। वह खुलासा कर रहा है महिला से दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया था फिर उसे मार डाला।

 

भाभी ने किया काम करने से मना तो, देवर ने कर दिए उसके दो टुकड़े

 

पुलिस ने बताया जेसी मिल के खंडहर में शिवमंदिर के पास रात के वक्त हत्यारों ने महिला की पत्थर से हत्या की है। मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र ३० साल है। उसके शरीर से साड़ी गायब थी। वह बिछिए पहनी थी जाहिर है वह शादीशुदा थी। उसके हाथ पर अंग्रेजी एमके और हिंदी में मुकेश गुदा है। हत्या का पता चलने पर आसपास रहने वाले आए लेकिन उसको नहीं पहचान सके। पुलिस की थ्योरी में महिला को हत्यारों ने रात के वक्त यहां लाकर मारा है।

निगरानी करता मिला संदेही
पुलिस सूत्रों का कहना है मौके से संदेही अन्नू भदौरिया निवासी चंदनपुरा पकड़ा गया है। अन्नू सुबह शव से कुछ दूर खड़ा था, पुलिस को आता देख भागा तो उसे पकड़ा। इंट्रोगेशन में अन्नू बता रहा है कि दो दोस्तों के साथ महिला को रात के वक्त गोला का मंदिर ? से यहां लाए थे। सूनसान में लाकर उसके साथ तीनों ने दुष्कर्म किया। फिर लेनदेन पर महिला से विवाद हो गया। उसने पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी तो उसे मारना पड़ा।

पहले उसका गला घोंटा फिर चाकू मारे और चेहरे पर पत्थर पटके। लेकिन पुलिस का कहना है अन्नू की बातों पर पूरी तरह भरोसा नहीं किया जा सकता। वह हर पल नई दलील दे रहा है। उसने हत्या में शामिल जिन लोगों के नाम पते बताए हैं उनका ठिकाना नहीं मिला है।

महिला की पहचान होने पर हत्या का राज खुलेगा। संदेही की बातों पर भरोसा नहीं किया जा सकता। वह बार बार बातें बदल रहा है। महिला की पहचान की कोशिश की जा रही है। पोस्टमार्टम में खुलासा होगा।
देवेन्द्र सिंह कुशवाह सीएसपी महाराजपुरा

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned