script9 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी पुलिस के हवाले किया | Rape attempt with 9 year old girl | Patrika News

9 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी पुलिस के हवाले किया

locationग्वालियरPublished: Jul 27, 2019 02:13:36 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर किया बलात्कार

Rape attempt with 9 year old girl

9 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी पुलिस के हवाले किया

ग्वालियर। जनकगंज इलाके में एक 9 साल की मासूम के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। बच्ची ने घर जाकर माता-पिता को बताया। घरवालों ने उस युवक को पकडकऱ पुलिस के हवाले कर दिया। इस पर काफी देर थाने में हंगामा होता रहा। दूसरे पक्ष से भी कुछ लोग आ गए थे।

पुलिस के मुताबिक बच्ची दुकान पर पेंसिल खरीदने गई थी, तभी दुकान पर बैठे धीरज जैन ने उसे दुकान के अंदर बुला लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। बच्ची किसी तरह दुकान से बाहर आ गई। घर जाकर उसने अपने माता-पिता को बताया। परिजन दुकान पर पहुंचे और धीरज का पकड़ लिया। हालंाकि धीरज का कहना था उसने कुछ नहीं किया। काफी देर वहां हंगामा होता रहा और भी लोग आ गए। फिर धीरज को थाने लेकर गए। पुलिस को पूरा मामला बताया। पुलिस ने धीरज पर छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

ये ट्रक मौत और परेशानी बनकर चलते हैं यहां, पढ़ें पूरी खबर

 

छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर किया बलात्कार
जनकगंज इलाके में एक छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक पीडि़ता गेहंू पिसवाने के लिए मोहल्ले में चक्की पर गई थी। गेहूं डालकर लौटने लगी तभी चक्की संचालक विंद्रेश जायसवाल ने उसे रोक लिया। उससे बोला कि उसे पैमेंट करना है। घर जाकर उसकी पत्नी से पैसे ले आए। उसकी बात मानकर छात्रा उसके घर पहुंच गई। पीछे से विन्द्रेश भी पहुंच गया। उसने पीने के लिए पानी दिया तो उसे होश नहीं रहा। फिर उसके साथ बलात्कार किया। उसे धमकी दी कि किसी से कहा तो उसे जान से मार देगा। छात्रा ने घर आकर परिजनों को बताया। फिर थाने जाकर एफआइआर कराई।

प्रॉपर्टी कारोबारी हत्याकांड: पकड़े गए आरोपियों ने कहा, परमाल स्लिीपर सेल मजबूत, पुलिस की रखता है हर खबर

घर में अकेली महिला के साथ किया बलात्कार, विरोध करने पर की मारपीट
भिण्ड में बरासों थाना अंतर्गत 29 वर्षीय महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर बलात्कार कर दिया। वारदात शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे की है। पुलिस के अनुसार बरासों में 29 वर्षीय महिला घर में अकेली काम कर रही थी। तभी पड़ोसी युवक अरविंद उर्फ गुलू पुत्र राजवीर सिंह गुर्जर आया और उसे पकड़ लिया। महिला ने चिल्लाने का प्रयास किया तो उसका मुंह दबा लिया। बलात्कार करने के बाद आरोपी महिला के साथ मारपीट करने के अलावा उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो