scriptकोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर किया रेप, फिर बोला मेरे दोस्तों के साथ भी सोना पड़ेगा, नहीं तो कर दूंगा बदनाम | rape news latest news 2018 | Patrika News

कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर किया रेप, फिर बोला मेरे दोस्तों के साथ भी सोना पड़ेगा, नहीं तो कर दूंगा बदनाम

locationग्वालियरPublished: Jan 12, 2018 11:33:02 am

Submitted by:

Gaurav Sen

छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया, अश्लील वीडियो बनाकर धमकी दी कि अगर उसके दोस्तों के साथ संबंध नहीं

rapist gwalior

ग्वालियर। छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया, अश्लील वीडियो बनाकर धमकी दी कि अगर उसके दोस्तों के साथ संबंध नहीं बनाएगी तो वीडियो को वायरल कर देगा। ब्लैकमेलर डरा कर छात्रा से पैसे भी ऐंठता रहा। करीब 4 महीने तक उसके शिकंजे में फंसी छात्रा की सहन शक्ति खत्म हो गई तो उसने पुलिस को घटना बताई। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।


पुलिस ने बताया हजीरा निवासी छात्रा से देवगां, आगरा निवासी मलखान राजपूत की रिश्तेदारी है। इसलिए मलखान अकसर उसके यहां आया करता था। 11 अगस्त को मलखान छात्रा को पार्टी देने के बहाने नीरज होटल ले गया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुुष्कर्म किया। इस दौरान मलखान ने वीडियो भी बनाया। कुछ दिन बाद मलखान ने छात्रा से पैसे ऐंठना शुरू किए फिर दबाव बनाया दोस्तों के साथ भी संबंध बनाए नहीं तो वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर देगा।


शादी का झांसा देकर डॉक्टर ने किया दुष्कर्म

युवती को शादी का झांसा देकर पीताम्बरा कॉलोनी दतिया निवासी डॉक्टर अमित समाधिया ने उससे साथ दुुष्कर्म किया। पीडि़ता ने बताया 2012 में उपचार के लिए जेएएच गई थी तब डॉक्टर अमित से मुलाकात हुई। उन्होंने मोबाइल नंबर मांग लिया। दोनों में बातचीत होने लगी। नवंबर 2012 में अमित गांधीनगर में पीताम्बरा अपार्टमेंट फ्लैट में लेकर गया। वहां जबरन शारीरिक संबध बनाए। इसके बाद शादी का झांसा देेकर संबंध बनाता रहा। साथ ही उसे धमकी भी दी। जब उसने शादी नहीं की तब अमित और उसके दोस्त संदीप सिंह पर एफआईआर कराई।

 

यह भी पढ़ें
 

दिल्ली की लड़की से ग्वालियर में हुआ दुष्कर्म, दोस्ती में फंसाकर इस BJP नेता के किया रेप

“ग्वालियर। दोस्ती करोगी तो फायदे में रहोगी, कॉलेज में कोई नहीं टोकेगा, पास होने की चिंता मत करो। नर्सिंग छात्र संगठन के नेता भूपेन्द्र गुर्जर ने दिल्ली से नर्सिंग की पढ़ाई करने आई छात्रा पर टैरर जमाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। छात्रा ने पुलिस को बताया रविवार को मुलाकात के बहाने डीडी मॉल बुलाकर भूपेन्द्र उसे निम्बालकर की गोठ में कमरे पर ले गया वहां रात भर दुष्कर्म कर सुबह धमकाया भाजपा के कद्दावर नेता और उनके बेटे से याराना है इसलिए मुंह खोलने से कोई फायदा नहीं है। डर कर वह दिल्ली लौट गई। बुधवार को पिता के साथ आकर पुलिस को घटना बताई।”

rapist gwalior
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो