पेड़ पर लटकी मिली रेप पीडिय़ा की लाश, हाथ पर लिखा था मैंने आत्महत्या की है, घटना के बाद सहमे लोग

दो माह पूर्व रेप की शिकार हुई महिला की उसके घर के पीछे नीम के पेड़ से लटकी हुई लाश की सुबह मिली।

By: shyamendra parihar

Published: 11 Dec 2017, 12:04 PM IST

ग्वालियर/मुरैना। दो माह पूर्व रेप की शिकार हुई महिला की उसके घर के पीछे नीम के पेड़ से लटकी हुई लाश शनिवार की सुबह मिली। मृतका के पति ने दुष्कर्म के आरोपियों पर हत्या का आरोप लगाया है, क्योंकि आरोपी पूर्व से ही राजीनामा का दबाव बना रहे थे। खास बात यह है कि मृतका के हाथ पर पेन से 'मैंने आत्महत्या की है" लिखा हुआ है। पति का आरोप है कि आरोपियों ने बचने के लिए उसके हाथ पर यह सब लिखा है।

 

गर्लफ्रेंड का भगाकर ले जा रहा था युवक मगर उसके साथ हुई वो भयानक वारदात कि सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे

जानकारी के मुताबिक चतुर की गढ़ी निवासी महिला का सितंबर में गांव के ही दामोदर व किशनलाल माहौर निवासी नयापुरा ने दुष्कर्म किया था। जिसकी रिपोर्ट अम्बाह थाने में लिखवाई गई। पुलिस ने उक्त मामले में दामोदर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, वहीं किशनलाल फरार चल रहा है, लेकिन शनिवार की रात महिला की दो वर्ष की बच्ची रात को रोई तो उसकी दादी ने जाकर देखा तो महिला कमरे में नहीं थी।

 

बेटे के इलाज के लिए गिड़गिड़ाती रही मां और डॉक्टर बोले, चुप रहो यहां ऐसे ही होता है इलाज, ये है मामला

आसपास खोजा तो उसकी लाश नीम के पेड़ से लटकी हुई थी। तुरंत ही उसके पति, जो बाहर मजदूरी करता है, को सूचना दी गई। उधर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को जब्त किया। महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। आरोपी पक्ष के किशनलाल व उसके साथी जगदीश, कुंअरपाल, नंदकिशोर ने उसकी पत्नी की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया है। आरोपी उस पर राजीनामा का लगातार दबाव बना रहे थे, लेकिन वह राजीनामा को तैयार नहीं था।

 

CM का भाषण सुनने गए किसान के साथ हुआ कुछ ऐसा कि वो बोला जब तक जिंदा हूं भाषण सुनने नहीं जाउंगा

आरोपियों द्वारा दी जा रही धमकियों की शिकायत भी पुलिस को की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद यह घटना सामने आई है। महिला के पति का आरोप है कि उसके हाथ पर भी हत्यारोपियों ने ही लिखा है, जिससे वह बच सके।

 

"इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। उसके हाथ पर आत्महत्या का जिक्र है। इसकी भी जांच कराई जाएगी।"
जितेन्द्र नगाइच, टीआई, अम्बाह

shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned