चार साल की मासूम से बलात्कार, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती कराया

चार साल की मासूम से बलात्कार, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती कराया

By: Gaurav Sen

Updated: 02 Mar 2019, 01:58 PM IST

शिवपुरी. जिले के नरवर थाना अंतर्गत मगरौनी चौकी के निजामपुर में रहने वाले एक युवक ने एक 4 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गय। वहीं बालिका के घर पहुंचने पर परिजनों को घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे रात में ही गिरफ्तार कर लिया। घायल बालिका को पहले नरवर फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक मगरौनी के निजामपुर के पास रहने वाली एक 4 साल की बालिका को बीती रात करीब 8 बजे उसके पड़ोस में रहने वाला बाबू बाथम(30) जबरन मुंह दबाकर सुनसान इलाके में ले गया। यहां पर बाबू ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसे मौके पर ही छोडकऱ फरार हो गया। बाद में बालिका घायल हालत में घर पहुंची और उसकी हालत देखकर परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी ली और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पहले बालिका को नरवर अस्पताल में भर्ती कराया और फिर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार की शाम को बालिका को जिला अस्पताल लाया गया है।

यह भी पढ़ें : शादी के लिए नहीं मानी तो महिला , तो कर दिए पर्सनल फोटो वायरल

दुकान का ताला तोडकऱ 50 हजार की चोरी, केस दर्ज
शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थाना अंतर्गत धौलागढ़ फाटक सेवडा रोड किनारे स्थित एक मोटर पाट्र्स की दुकान का ताला तोडक़ चोर 50 हजार रुपए का माल चुराकर ले गए। पुिलस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ग्राम इंदरगढ़ निवासी सुनील (35)पुत्र प्रेमचंद धाकड़ की धौलागढ़ फाटक के पास मोटर पाट्र्स की दुकान है। बीती रात चोर इस दुकान का ताला तोडकऱ वहां से करीब 50 हजार कीमत का सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सुबह दुकानदार को लगी और उसने पुलिस को सूचना दी।

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned