scriptजियो को यूज करने में आ रही है ये परेशानी तो फॉलो करें ये टिप्स | reliance jio free sim, how to use jio sim for calling | Patrika News

जियो को यूज करने में आ रही है ये परेशानी तो फॉलो करें ये टिप्स

locationग्वालियरPublished: Dec 23, 2016 01:39:00 pm

Submitted by:

Shyamendra Parihar

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने लोगों को फ्री कॉलिंग एंड फ्री इंटरनेट का गजब तोहफा दिया, लेकिन जियो चलाने में लोगों को कुछ न कुछ परेशानी का सामना करना ही पड़ता है।

free jio sim

free jio sim

ग्वालियर। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने लोगों को फ्री कॉलिंग एंड फ्री इंटरनेट का गजब तोहफा दिया, लेकिन जियो चलाने में लोगों को कुछ न कुछ परेशानी का सामना करना ही पड़ता है। अगर आप भी ऐसी ही परेशानी का सामना कर रहे हैं तो फिर आपको ये कुछ आसान से टिप्स फॉलो करना होंगे और आप जियो के फायदों का लुत्फ उठा पाएंगे।





ये है सबसे बड़ी परेशानी
रिलायंस जिओ को इस्तेमाल करने में सबसे बड़ी परेशानी ये आती है कि जिओ से कॉल कनेक्ट ही नहीं होता। ज्यातादर लोगों की समस्या यह है कि किसी को कॉल करते हैं तो कनेक्ट नहीं होता। जिओ से 4जी फ्री इंटरनेट के चलते लोग वीडियो कॉलिंग तो कर लेते हैं, लेकिन कॉल करने के वक्त किसी भी नंबर पर कॉल नहीं लगती। ऐसे में विशेषज्ञ कुछ खास टिप्स बततो हैं जिन्हें काफी लोगों ने भी ट्राई किया है। आप भी इन टिप्स को फॉलो कर सकते हैं।





जियो 4जी एप को करें अनइंस्टॉल
अगर जियो से आपको कॉल करने में परेशानी हो रही है तो जियो4जी कॉलिंग एप को अनइंस्टॉल कर दें। जियो के यूजर संजीव ने बताया कि पहले कॉलिंग में बहुत परेशानी आती थी, लेकिन अब कॉलिंग स्मूदली हो रही है।



सेटिंग चेंज करके भी मिल सकता है फायदा
मोबाइल की सैटिंग में जाकर एपीएन में जियो की सैटिंग को रिसेट करने पर भी आपको कॉलिंग में आ रही परेशानी से निजात मिल सकती है।

ये भी तरीके है, आजमाइए

-कॉलिंग में दिक्कत आ रही हो तो फोन को रिस्टार्ट कर लें फिर कॉलिंग करें। इसके बाद कॉलिंग कुद बेहतर हो जाएगी।
-जियो4जी एप को रीइंसटाल कर उसमें डायलर को जोडें। इससे कॉलिंग का आपका अनुभव अच्छा होगा और आप जियो का फ्री कॉलिंग का फायदा ले पाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो