scriptपौधों के बड़े होने तक केयर करने का लिया संकल्प | Resolve to take care till the plants grow | Patrika News

पौधों के बड़े होने तक केयर करने का लिया संकल्प

locationग्वालियरPublished: Aug 13, 2019 12:16:15 am

Submitted by:

Harish kushwah

पत्रिका के हरित प्रदेश अभियान के तहत रविवार को श्रीराम कॉलोनी स्थित हॉस्टल में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्पप्निल फाउंडेशन की टीम ने पौधे रोपे और संरक्षण की जिम्मेदारी ली।

Plantation

पौधों के बड़े होने तक केयर करने का लिया संकल्प

ग्वालियर. पत्रिका के हरित प्रदेश अभियान के तहत रविवार को श्रीराम कॉलोनी स्थित हॉस्टल में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्पप्निल फाउंडेशन की टीम ने पौधे रोपे और संरक्षण की जिम्मेदारी ली। मेंबर्स ने शीशम, पीपल, नीम, जामुन के पौधे रोपे और संरक्षण की जिम्मेदारी ली। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने कहा कि हमारी आने वाली पीढ़ी को हम स्वच्छ पर्यावरण देकर जाएं, क्योंकि वही हमारे देश का भविष्य है। यदि हम पौधे नहीं रोपेंगे तो स्थिति भयावह होगी। खतरे से बचना है, तो अधिक से अधिक पौधे रोपने होंगे। इस अवसर पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अशोक जादौन, संस्था के गजेन्द्र भदौरिया, मानसी चौहान, आकाश बरुआ, प्रीति झा, रोहित उपाध्याय, शिवम सिसोदिया, पवित्र तिवारी आदि मेंबर्स उपिस्थत रहे।
कृष्णमय होगा हरियाली महोत्सव

ग्वालियर. सर्व वैश्य महासभा की ओर से 20 अगस्त को माधव मंगल पैलेस में हरियाली महोत्सव का आयोजन करने जा रहा है। इस अवसर पर 5 से 8 बर्ष तक के बच्चों के लिए फैंसी डे्रस प्रतियोगिता का आयोजन होगा। संयोजिका के रूप में मंजू, शीना, निर्मला, सुनीता गर्ग उपस्थित रहेंगी। महिलाओं की फैंसी डे्रस में राधा, मीरा, यशोदा का गेटअप रहेगा। इस अवसर पर हाऊजी भी खेली जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो