scriptसडक़ पर पड़ा मिला रिटायर्ड टीआई के बेटे का शव, पुलिस जांच में जुटी | Retarded TI son dead body found in gwalior road | Patrika News

सडक़ पर पड़ा मिला रिटायर्ड टीआई के बेटे का शव, पुलिस जांच में जुटी

locationग्वालियरPublished: Jul 08, 2019 05:20:27 pm

Submitted by:

monu sahu

सुबह शहर में लाश मिलने से लोगों में हडक़ंप

police

सडक़ पर पड़ा मिला रिटायर्ड टीआई के बेटे का शव, पुलिस जांच में जुटी

ग्वालियर। शहर में सोमवार की सुबह एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक की बॉडी सुबह सडक़ किनारे पड़ी हुई। सडक़ किनारे बॉडी को देखकर पूरे शहर में हडक़ंप मच गया। आसपास के लोगों ने तुंरत ही पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की तो लाश की पहचान प्रियांश पांडे नाम के युवक के रूप में हुई।
इसे भी पढ़ें : शिक्षक ने छात्रा से रेप कर वीडियो बनाकर दूसरे को भेजा, और वो भी करने लगा शोषण

बाद में पुलिस को पता चला कि युवक तीन साल से मां के साथ शहर में रहकर करा इलाज करा रहा था। वह रिटायर्ड टीआई राजेश पांडे का है बेटा। साथ ही मृतक बिना के रहने वाला है।
इसे भी पढ़ें : पहले मारे 20 चाकू फिर पत्थरों से कुचला सिर, सुबह लावारिस पड़ा मिला शव

तीन साल से रह रहा था शहर में
जानकारी के अनुसार सुबह झांसी रोड थाना क्षेत्र के कटोरा ताल रोड पर लोगों को एक बॉडी संदिग्ध अवस्था में दिखी। बॉडी को देखकर लोगों ने तुंरत ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो मृतक की पहचान संदिग्ध रिटायर्ड टीआई राजेश पांडे के बेटे प्रियांश पांडे के रूप में हुई।
इसे भी पढ़ें : आठ साल से शिक्षक कर रहा था गलत काम, फिर सामने आई सच्चाई

बाद में पता चला कि वह बीना का है और तीन साल से शहर में अपनी मां के साथ रहकर अपना इलाज करा रहा था। लेकिन उसकी मौत कैसे हुई और बॉडी यहां पर कैसे आई। इसकी पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो