scriptसड़क को बनाया कचरा घर, राहगीर परेशान | Road made garbage house, passer by upset | Patrika News

सड़क को बनाया कचरा घर, राहगीर परेशान

locationग्वालियरPublished: Oct 27, 2020 11:26:42 pm

सड़क पर कचरा डालने के कारण लोगों को रास्ते से निकलने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आसपास रहने वाले लोगों के घर से निकलना वाला कचरा सड़क पर फेंक देने के कारण सड़क ही कचरा घर बनकर रह गई है…

cms_2

सड़क को बनाया कचरा घर, राहगीर परेशान

ग्वालियर. सड़क पर कचरा डालने के कारण लोगों को रास्ते से निकलने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आसपास रहने वाले लोगों के घर से निकलना वाला कचरा सड़क पर फेंक देने के कारण सड़क ही कचरा घर बनकर रह गई है। यहां से निकलने वालो लोगों को आए दिन परेशानी झेलनी पड़ती है।
जानकारी के अनुसार पाताली हनुमान मंदिर स्थित पेट्रोल के पास से तानसेन नगर जाने वाली सड़क पर लोगों ने घर से निकलने वाला कचरा फेंकने शुरू कर दिया है। 8 फीट की सड़क पर कचरा डालने के कारण आधी सड़क पर कचरा फैल जाता है और यहां से निकलने वाले दोपहिया वाहन चालक एवं पैदल राहगीरों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पास ही रहने वाले डॉ. जेपी सोनकर ने बताया कि लोगों को समझाने क बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं और यहां कचरा डाल रहे हैं। यहां से पैदल तो निकलना मुश्किल होता ही है साथ दोपहिया वाहन चालक भी नहीं निकल पाते। नगर निगम का वाहन भी इस कचरे कई-कई दिनों तक नहीं उठाता जिससे आसपास रहने वाले लोगों का बदबू से बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो