scriptसडक़ों के पेंचवर्क की क्वालिटी भी खराब | Road screwwork quality is also poor | Patrika News

सडक़ों के पेंचवर्क की क्वालिटी भी खराब

locationग्वालियरPublished: Jan 18, 2020 08:05:58 pm

पॉश इलाकों में सडक़ों की स्थिति बहुत ही खराब है। शहर में बरसात के बाद सडक़ों की मरम्मत किया गया। लेकिन यह पेंचवर्क की क्वालिटी घटिया थी ।

सडक़ों के पेंचवर्क की क्वालिटी भी खराब

सडक़ों के पेंचवर्क की क्वालिटी भी खराब

ग्वालियर. शहर में बरसात के बाद सडक़ों की मरम्मत किया गया। लेकिन यह पेंचवर्क की क्वालिटी कितनी घटिया थी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अभी हाल में हुई बरसात से शहर की सडक़ों में गड्ढे हो गए। शहर के पॉश इलाकों में सडक़ों की स्थिति बहुत ही खराब है।
सिटी सेंटर स्थित एसोटेक विंडसर हिल्स जाने वाली सडक़ के हाल बहुत बुरे हैं। यहां से निकलने वाले लोग हर रोज परेशान होते हैं। टाउनशिप की इस सडक़ को खराब हुए तीन वर्ष से अधिक हो चुके हैं, लेकिन इस पर अभी तक काम नहीं हो सका है। इस टाउनशिप में रहने वालों को हर रोज सडक़ के खराब होने से परेशान होना पड़ता है। साथ ही यहां बना ड्रेनेज सिस्टम भी खराब हो चुका है, इसके चलते पानी बाहर की ओर फैलता रहता है। कई बार टाउनशिप में रहने वालों ने इसकी शिकायत भी की है, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं होती है। इस टाउनशिप में करीब एक हजार लोग निवास करते हैं। यहां निवास करने वाले डॉ.प्रमोद पहारिया बताते हैं कि सडक़ के खराब होने के कारण कई बार यहां से निकलने वाले लोग चोटिल हो चुके हैं। यहां से वाहन निकालने में काफी परेशानी होती है। जल्द ही इसके लिए नगर निगम में शिकायत की जाएगी। डॉ.नीलम गुप्ता कहती हैं कि कई बार इसके लिए शिकायत भी की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो