scriptRobbers of most wanted Apache gang caught in film style used to commit robbery by threatening them with lighters that looked like pistols | पिस्टल जैसे दिखने वाले लाइटर से डराकर करते थे लूट, फिल्मी स्टाइल में धराए मोस्ट वॉन्टेड अपाचे गैंग के लुटेरे | Patrika News

पिस्टल जैसे दिखने वाले लाइटर से डराकर करते थे लूट, फिल्मी स्टाइल में धराए मोस्ट वॉन्टेड अपाचे गैंग के लुटेरे

locationग्वालियरPublished: Dec 24, 2023 09:09:37 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

मुखबिर की सूचना पर दबोचे गए अपाचे गैंग के 4 सदस्य। पूछताछ में कबूल की लूट की कई वारदातें।

news
पिस्टल जैसे दिखने वाले लाइटर से डराकर करते थे लूट, फिल्मी स्टाइल में धराए मोस्ट वॉन्टेड अपाचे गैंग के लुटेरे

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चोर उचक्के बेखौफ हैं। शहर के बिजौली थाना और क्राइम ब्रांच पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अपाचे गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इन लुटेरों ने हालही में एक के बाद एक ग्रामीण क्षेत्र जा रहे 4 दंपतियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया था।इन में दो घटनाएं भिंड की है, जबकि दो ग्वालियर के बिजौली और पिछोर इलाके की हैं। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से चार मोबाइल, दो टॉप्स, पिस्तौल नुमा लाइटर, मंगलसूत्र, पर्स, मोटरसाइकिल समेत चोरी का सामान बरामद किया है।


बताया जा रहा है कि पुलिस गिरफ्त में आए चारों बदमाशों में से विकास और राजेश कुशवाह भिंड के रहने वाले हैं। जबकि धर्मेंद्र और अभिषेक कुशवाह दतिया जिले के निवासी हैं। इन बदमाशों ने 11 दिसंबर की रात को अपनी पत्नी का इलाज करा कर गांव लौट रहे रतवाई गांव के आकाश वाल्मीकि और उसकी पत्नी से लाइटर वाली नकली पिस्टल से डराकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसी के अगले दिन इसी गैंग ने प्रदीप बघेल निवासी इकोना से पिछोर थाना क्षेत्र के घोघा टोल प्लाजा के पास भी इसी तरह लूट की थी।

यह भी पढ़ें- रजाई में लिपटी मिली महिला की 10 दिन पुरानी जली हुई लाश, पुलिस भी रह गई सन्न


अपाचे गैंग के चारों सदस्य गिरफ्तार

news

मामले को लेकर ग्वालियर एसएसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि लूट में बदमाशों ने पीड़ितों से 7 हजार रुपए नगद, मोबाइल और अन्य सामान लूटा था। दोनों ही घटनाओं में लूट का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि चंद्रपुरा तिराह के पास लूट के संदिग्ध आरोपी खड़े हुए हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने घेराबंदी की और चारों आरोपियों को धर दबोचा। बदमाशों ने इन दोनों लूट के अलावा भिंड की दो लूट की वारदातों को अंजाम देना भी कबूला है। बता दें कि पिछले कई दिनों से ये गैंग शहर में 'अपाचे गैंग' के नाम से मशहूर हो रही थी, क्योंकि गैंग द्वारा की जाने वाली वारदातों में एक चीज कॉमन थी और वो ये कि ये गैंग अपाचे गाड़ी पर सवार होकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो