scriptसिपाही के घर में घुसे लुटेरे गनप्वाइंट पर बेटी को लेकर लूटपाट | Robbery at a gunpoint robbed by policeman's house | Patrika News

सिपाही के घर में घुसे लुटेरे गनप्वाइंट पर बेटी को लेकर लूटपाट

locationग्वालियरPublished: Oct 22, 2020 11:35:52 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

आधी रात को वारदात, सोने की चेन लूटीइसी तरह पहले भी हो चुकी लूटपाट की वारदात

Midnight attack, gold chain looted

सिपाही के घर में घुसे लुटेरे गनप्वाइंट पर बेटी को लेकर लूटपाट

ग्वालियर। शहर की आउटर कॉलोनी गुलाबपुरी, मुरार में आधी रात को चार बदमाशों ने एसएएफ की द्वितीय वाहिनी के सिपाही के घर में घुसकर लूटपाट की।

लुटेरों ने सिपाही की बेटी को गनप्वाइंट पर लेकर गोली मारने की धमकी दी।उनकी संविदा शिक्षक पत्नी को धमका कर घर की चाबी मांगी उन्होंने हिममत कर चाबी नहीं दी तो लुटेरे उनके गले से दो तोला वजन की चेन लूट कर भाग गए।
लूट की वारदात रात करीब एक बजे की है। लूट का पता पुलिस को लुटेरों के भागने के बाद ही चल गया था। लेकिन शुरू में पुलिस उसे संदिग्ध मानती रही। दोपहर बाद कार्रवाई की।
गुलाबपुरी में रहने वाली ममता सगर ने पुलिस को बताया पति प्रेम सिंह सेंकेड बटालियन में सिपाही है। हाईकोर्ट सुरक्षा में उनकी डयूटी है। रात ११ बजे नौकरी पर जाते हैं।
बुधवार रात को भी करीब १०:३० बजे घर से निकल गए थे। घर में नादान बेटी के साथ अकेलीं थी। रात करीब 1 बजे तीन लुटेरे छत के रास्ते घर में घुसे। उनकी आहत से नींद खुलीं। सामने ब्राउन रंग की चेक की शर्ट और सिलेटी पेंट पहने बदमाश खडा था।
उसने तमंचा अडाकर धमकी दी कि अलमारी की चाबी दो। लुटेरे की बात नहीं मानी तो उसने बाजू में सो रही बेटी की कनपटी पर तमंचा अडाकर धमकी दी कि चाबी नहीं दी तो गोली मार देगा।
चेन छीनकर भागे
पुलिस ने बताया बदमाशों ने ममता को धमकाने की कोशिश की। कुल तीन बदमाश घर में घुसे थे बाकी एक बाहर उनके इंतजार में खडा था। ममता ने धमकी के बाद भी लुटेरों को अलमारी की चाबी नहीं दी तो लुटेरे ने ममता के गले से सोने की दो तोला वजनी चेन लूटी।
उसके बाद बदमाश जीने पर चढकर छत पर पहुंचे और वहां से कूद गए। पुलिस के मुताबिक ममता का कहना है कि बदमाशों को नहीं जानती लेकिन सामने आए तो पहचान लेंगी। उनकी शिकातय पर लूट का मामला दर्ज किया है।
इससे पहले भी वारदात, पुलिस को कुछ पता नहीं
इससे पहले मोहनपुर में भी चालक की पत्नी को इसी तरह तीन बदमाशों ने घर में घुसकर गनप्वाइंट पर धमकाया था। अलमारी से 70 हजार रू लूटे थे।
पैसा परिवार ने ट््रैक्टर खरीदने के लिए बैंक से लोन लिया था। सनसनीखेज वारदात में लूट का मामला तो दर्ज हुआ था लेकिन लुटेरों के बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं चला है।
अकेली महिलाएं, आउटर के मकान पर फोकस
घर में घुसकर लूटपाट की वारदातों में बदमाशों के तरीके से जाहिर है कि लुटेरे शहर की आउटर कॉलोनी में बने ऐसे मकान को टारगेट कर रहे हैं जिनमें रात के वक्त महिलाएं अकेली होती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो