मेला रंगमंच पर रॉक बैंड की प्रस्तुति

रिमझिम बारिश और सर्द मौसम के बीच ग्वालियर व्यापार मेला स्थित कला रंगमंच पर आयोजित रॉक बैंड ने प्रस्तुति देकर माहौल को खुशनुमा बनाया। एक के बाद एक बैंड ने गीतों की शानदार प्रस्तुति देकर श्रोताओं का भरपूर मनोरंजन किया।

ग्वालियर. रिमझिम बारिश और सर्द मौसम के बीच ग्वालियर व्यापार मेला स्थित कला रंगमंच पर आयोजित रॉक बैंड ने प्रस्तुति देकर माहौल को खुशनुमा बनाया। एक के बाद एक बैंड ने गीतों की शानदार प्रस्तुति देकर श्रोताओं का भरपूर मनोरंजन किया। इस मौके पर सभी रॉक बैंड की परफॉर्मेंस आकर्षण का केन्द्र रही। कार्यक्रम में मेला उपाध्यक्ष डॉ. प्रवीण अग्रवाल, मेला संचालक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम संयोजक नवीन परांडे, आनंद मिश्रा, अमित चितवन मौजूद रहे।

यो मास्क एंटरटेनमेंट मुंबई के रुद्र शक्ति बैंड के युवा गायक और ग्वालियर के मूल वाशिंदे ऐश शर्मा और बीके अग्रवाल ने अपने गीतों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को गदगद कर दिया। ऐश शर्मा ने इस मौके पर जाना रे ओ री जाना... गाने को री लोडेड किया। साथ ही हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में..., तू ही है..., तेरी यादें..., ओ मेरी जान..., सैयोनी... दिल का दरिया... सुनाकर श्रोताओं को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया।

अटकन-चटकन सॉन्ग किया लांच

रॉक बैंड के दूसरे युवा गायक बीके अग्रवाल ने इस मौके पर अपने गाने अटकन-चटकन की लांचिंग की। साथ ही उन्होंने मौसम से बदलते हैं पल..., सोच न सके..., मैं हूं हीरो तेरा... आदि की प्रस्तुति दी। इस कार्यक्रम के संगीत निदेशक साहिब खान ने गिटार भी बजाया। प्यानो पर राजा कविदयाल व ड्रम पर राजेंद्र थे। संचालन प्रशांत चव्हाण ने किया।

Harish kushwah Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned