एस्केलेटर का पट्टा खींचकर रोकते थे, आरपीएफ ने पकड़े 13 शरारती

अधिकांश युवक मुरैना के रहने वाले हैं, जो ग्वालियर में प्रतियोगी परीक्षा के लिए आते थे।

ग्वालियर. प्लेटफॉर्म एक पर बने एस्केलेटर से छेडख़ानी कर उसे रोकने वाले 13 शरारती युवकों को आरपीएफ ने दबोच लिया। इनमें से अधिकांश युवक मुरैना के रहने वाले हैं, जो ग्वालियर में प्रतियोगी परीक्षा के लिए आते थे। सभी से 1400-1400 रुपए का जुर्माना वसूला गया।
पिछले कुछ दिनों से एस्केलेटर अचानक बंद हो जाता था। रेलवे प्रशासन वहां जाकर देखता तो पता चलता कि पट्टा खींचा होता तो कभी स्विच बंद मिलता। निगरानी रखी तो पता चला कि पंजाब मेल से मुरैना से आने वाले कुछ युवकों की यह शरारत है। टीम ने शुक्रवार को निगरानी रखी। ट्रेन आते ही वह युवक उतरे और एस्केलेटर के आस-पास चहलकदमी करने लगे। उनमें से कुछ युवक पट्टा खींचकर एस्केलेटर को रोकने का प्रयास करने लगे तभी आरपीएफ ने उन्हें पकड़ लिया।


सभी थाने लाए गए फिर रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें रेलवे न्यायालय में पेश किया। जहां अर्थदंड देने पर छोड़ा गया।

यह शरारती युवक पकड़े
अंकित सिंह, कृष्णा तिवारी, गौरव सिंह, मानसिंह, रविन्द्र यादव, सोनू मेवालिया, सुनील, सूरज सिंह, जितेन्द्र शर्मा, जनक सिंह सभी मुरैना निवासी, इसके अलावा सनी साहू निवासी झांसी, कपिल निवासी दतिया, कपिल पुत्र मोहन निवासी श्योपुर को पकड़ा।

prashant sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned