सेल्स मैनेजर ने ऐंठे कंपनी के 4 लाख रुपए, दर्ज की गई रिपोर्ट

संचालक ने पुलिस को बताया मैनेजर कंपनी का पैसा हड़प गया अब लौटाने से मना कर रहा है....

By: Ashtha Awasthi

Updated: 21 Jun 2021, 05:45 PM IST

ग्वालियर। कंपनी की वसूली का पैसा खाते में जमा करने की बजाय सेल्स मैनेजर ने ऐंठ लिए। रकम करीब 4 लाख की है। हिसाब किताब - चैक करने पर उस पर रिकवरी निकली। जब पैसा मांगा गया तो सेल्स मैनेजर ने रकम देने से मना कर दिया। उसका जवाब सुनकर कंपनी संचालक ने पुलिस को बताया मैनेजर कंपनी का पैसा हड़प गया अब लौटाने से मना कर रहा है ।

आदित्यपुरम में रहने वाले सुनील शर्मा ने पुलिस को बताया कि दिव्यांशी ट्रेडर्स उनकी फर्म है। उनका मूल कारोबार ट्रैक्टर के पार्ट्स बेचना है। कारोबार फैला हुआ है, इसलिए सेल्स का काम संभालने के लिए अखिलेश्वर सिंह राजावत को सेल्स मैनेजर बनायाथा। खरीद फरोख्त का काम देखने के अलावा उन्हें वसूली का जिम्मा भी दिया, यही गलती हो गई अखिलेश्वर पर आरोप लगाया कि उसने परिचितों को उधारी पर सामान थमाया। उनसे से वसूली हुई उसका पूरा पैसा जमा नहीं किया।

कोरोना का हवाला देकर खरीदारों की स्थिति के बारे में बताकर पैसा नहीं चुकाने की बताई, जबकि ज्यादातर का पैसा वसूल भी लिया। जब उस पर रकम वापसी के लिए दवाब बनाया तो कुछ चैक थमाए, लेकिन वह भी बाउंस हो गए। ठगी का अहसास होने पर पुलिस से शिकायत की। महाराजपुरा पुलिस ने अमानत में खयानत का केस दर्ज कर उसकी जांच शुरू की है।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned